Shehzada : कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार

Shehzada : कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार

मुंबई। बॉलीवुड के 'सोनू'  कार्तिक आर्यन अब जल्द ही बॉलीवुड का 'शहजादा' बनने के लिए तैयार हैं। फिल्म रिलीज के पहले से ही काफी चर्चा में है। फिल्म में एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी स्क्रीन पर रोमांस करती दिखेगी। 'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक एक बार फिर बॉलीवुड की चमक लौट चुकी है, इसलिए अब 'शहजादा' की भी दमदार ओपनिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। 

फिल्म 'शहजादा' की प्री बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म पैसे कमाने के मामले में धांसू ओपनिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। अनुपात को देखते हुए, वरुण धवन की 'भेड़िया' की तुलना में फिल्म की प्री-बुकिंग 15% अधिक है और रणबीर कपूर की 'शमशेरा' से 25% कम है। प्री बुकिंग शुरू हो चुकी और अब भी रिलीज के लिए 5 दिन बाकी हैं, इसलिए अनुमान है कि इन दिनों में बुकिंग में तेजी से बढ़त होगी। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शहजादा की ओपनिंग 8 करोड़ रुपये से ज्यादा रहने की उम्मीद है। सभी की निगाहें अब कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शहजादा' पर हैं।

'शहजादा' से पहले ही कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की हिट मशीन साबित हो चुके हैं। बीते साल जहां बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं चली उस दौर में भी 'भूल भुलैया 2' एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसलिए कार्तिक के फैंस के लिए अब उनकी इस आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  

फिल्म 'शहजादा' रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर जैसी स्टार कास्ट है। प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है।  यह भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित है।  फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।