कानपुर की बेटी को मिलेगा न्याय,दोषी बक्शा नहीं जाएगा : मौर्य  

कानपुर की बेटी को मिलेगा न्याय,दोषी बक्शा नहीं जाएगा : मौर्य   

कानपुर। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कल्याणपुर क्षेत्र में बलात्कार के बाद फ्लैट से फेंकी गयी युवती के परिजनों को भरोसा दिलाया कि आरोपी कितना भी रसूखदार क्यों न हो, उसे कड़ी सजा दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। कल्याणपुर इलाके में गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल स्थित फ्लैट में रेप के बाद एक युवती को पिछले दिनो नीचे फेंक दिया गया था जिससे उसकी मौत हो गयी थी। श्री मौर्य सोमवार को पीड़ित परिजनों से मिलने बिल्हौर थाना इलाके के अरौल स्थित सहजना गांव पहुंचे। यहां पर उन्होंने मृतका के चित्र पर पुष्प अर्चन किया और फिर पीड़ित परिजनों से मुलकात की।

उन्होंने पीड़िता के परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा “ घबराए नहीं धैर्य बनाए रखें न्याय अवश्य मिलेगा। पूरा प्रकरण सरकार के सामने है और यह मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जायेगा।” उन्होने पीड़िता की मां व बहन को आर्थिक सहायता के तौर पर दस लाख रूपये का चेक भी सौंपा।

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि पीड़िता की बड़ी बहन को सरकारी नौकरी को लेकर चर्चा चल रही है, जल्द ही इस विषय पर भाजपा सरकार कोई निर्णय लेगी। निर्णय भी पीड़ित परिजनों को ध्यान में लेकर किया जाएगा। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश कुशवाहा, जिलाअध्यक्ष कृष्ण मुरारी शुक्ला, पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष रूपेश कटियार व जिला उपाध्यक्ष अनिक कुशवाहा मौके पर मौजूद रहें।