Jio यूजर्स फ्री में Disney+Hotstar एन्जॉय कर सकते हैं,कैसे?फॉलो कीजिये ये टिप्स

Jio यूज़र हैं तो आप Disney+ Hotstar को फूल टू एन्जॉय कर सकते हैं ।अब आप बेशक सोच रही होंगी कि कैसे? तो आज इस आर्टिकल में जानेंगी कि आपको ऐसे कौन से पैक रिचार्ज कराने होंगे जिससे आपके इंटरटेनमेंट में कोई कमी न आने पाये।

Jio  यूजर्स फ्री में Disney+Hotstar एन्जॉय कर सकते हैं,कैसे?फॉलो कीजिये ये टिप्स

फीचर्स डेस्क।आज कल Disney+ Hotstar ने बहुत धूम मचा रखी है।जिसे देखो Disney+ Hotstar का दीवाना बना घूम रहा है क्योकि इसमे इंटरटेनमेंट के वो सभी मसाले हैं जो कि ऑडियंस को चाहिए।हालांकि Disney+ Hotstar की रेट्स इंडिया में बहुत हाई हो गईं हैं ,जिसे देखते हुए Airtel, Vodafone और Reliance Jio ने Disney+ Hotstar पैक लॉन्च किए हैं  और इन टेलीकॉम ऑपरेटरों ने मेन एप्लिकेशन से कंटेंट ऑफर   को पब्लिक के लिए तीन से चार पैक लॉन्च किए हैं लेकिन अगर जो ऑडियन्स Disney+ Hotstar के लिए मनी खर्च नहीं करना चाहते और Jio यूज़र हैं तो  आप  Disney+ Hotstar को फूल टू एन्जॉय कर सकते हैं ।अब आप बेशक सोच रही होंगी कि कैसे? तो आज इस आर्टिकल में जानेंगी कि आपको ऐसे कौन से पैक रिचार्ज कराने होंगे जिससे आपके इंटरटेनमेंट में कोई कमी न आने पाये।

Disney+ Hotstar एप्लिकेशन को कैसे करें एक्टिव

अगर आप ऑफर को एन्जॉय करना चाहतीं हैं तो सबसे पहले  आपको न्यू लॉन्च किए पैक के साथ अपना नंबर रिचार्ज करना  होगा।उसके बाद Disney+ Hotstar एप्लिकेशन को प्लेस्टोर से डाउनलोड करें और अपने मोबाइल नंबर से साइन इन कर लें।उसके बाद यूज़र को  एप्लिकेशन को एक्टिव करने के लिए अपनी डिटेल्स डालनी होंगी।

Reliance Jio Disney+ Hotstar Plans

इसके बारे में आप डिटेल में जानिए कि इसमें यूज़र को 4 पैक मिलेंगे।जिनकी कॉस्ट होगी 499,666,888 और 2599।

*Jio का 499 रूपीज़ का प्लान

Disney+ Hotstar का फर्स्ट प्लान है 499 रूपीज़ का ।इसमे यूज़र को 6GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ डेली 3 GB डाटा मिलेगा।इसका बेनिफिट ये है कि इसमें आपको 28 डेज़ के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग,1 डेज़ में 100 मेसेज़ेज़,Jio TV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security और Jio Cloud के साथ साथ Jio एप्लिकेशन के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस इनक्लूडेड है  और साथ ही साथ यूजर्स को 1ईयर के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलेगा।

*Jio का  666 रूपीज़ का प्लान

Jio का 666 रूपीज़ का प्लान भी सुपब है ।इसकी वैलिडिटी 56 डेज की है। इसमें डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 मेसेज़ेज़ और 56 डेज़ के लिए Jio एप्लिकेशन का एक्सिस भी दिया जा रहा है और इस पैक में 1 ईयर के लिए Disney+ Hotstar भी ऑफर किया जा रहा है।तो जल्दी ही आप इस ऑफर का बेनिफिट लीजिए।

* Jio का  888 रूपीज़ का प्लान

जियो के 888 रूपीज़ के प्लान की वैलिडिटी 56 डेज़ की है और इस प्लान में 5GB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है।डेली 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 मेसेज़ेज़ और Jio  एप्लिकेशन का फ्री एक्सेस मिलता है।ये पैक  Disney+ Hotstar  के फैंस के लिए बहुत शानदार ऑफर है तो इस ऑफर को एन्जॉय करें।

* Jio का 2,599 रूपीज़ का प्लान

Jio के 2,599 रूपीज़ वाले प्लान की वैलिडिटी 365 डेज़ की है और इस प्लान में डेली 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 मेसेज़ेज़ मिलते हैं और साथ ही साथ इसमें 365 डेज़ के लिए Jio एप्लिकेशन और Disney+ Hotstar एक्सेस भी इनक्लूडेड है। ये ऑफर भी Disney+ Hotstar के दीवानों के लिए फैनटास्टिक ऑफर है।

Disney+ Hotstar में ऐसा  क्या है?

आप बेशक ये सोचतीं होंगी कि Disney+ Hotstar में ऐसा है क्या कि सब इसके दीवाने बने फिरते हैं ,तो मै आपको बता दूँ कि जो ऑडियन्स स्टार प्लस के चैनल्स को देखना पसंद करतीं है उनको वो कभी भी किसी भी टाइम देख सकतीं है लेकिन वो उन ही शोज़ को देख सकतीं हैं जो TV पर टेलीकास्ट हो चुके हों।आप TV के साथ एट ए टाइम उन शोज़ को नहीं देख सकतीं हैं।जो लोग मूवीज़ के शौकीन हैं वो इसमे फ्री में मूवीज़ भी देख सकते हैं हालांकि वो मूवीज़ आपकी पहले देखी हुई होंगी और अगर आपको न्यू मूवीज़ देखनी है तो इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा और सब्सक्रिप्शन लेने से फायदा ये होगा कि आप स्टार चैनल्स में आने वाले सभी प्रोग्राम्स TV में आने से पहले देख सकतीं हैं।आप बिना कोई रूपीज़ दिए अपनी पसंद की लेटेस्ट मूवीज़ भी देख सकतीं हैं तो है न मज़े की बात ।तो देर किस बात की ?जल्दी ही इस प्लान का बेनिफिट उठाइये।