Jio Offer : आपका इंटरनेट चलते-चलते बंद हो गया तो jio के ये 4 बूस्टर प्लान करिए सलेक्ट

Jio Offer : आपका इंटरनेट चलते-चलते बंद हो गया तो jio के ये 4 बूस्टर प्लान करिए सलेक्ट

नई दिल्ली। इंटरनेट के आने के बाद से लगभग सभी कामों को करना बेहद आसान हो गया है। जहां किसी काम को करने में घंटों लग जाते थे, अब वो काम मिनटों में हो जाता है। साथ ही ज्यादातर काम घर बैठे ही हो जाते हैं। बस इसके लिए आपके मोबाइल फोन में इंटरनेट डाटा होना चाहिए। कई कंपनियां हैं जो लोगों को इंटरनेट डाटा मुहैया करवाती है और इसका यूजर्स को रिचार्ज करना पड़ता है। पर कई बार लोगों के मुख्य प्लान का इंटरनेट डाटा वैलिडिटी से पहले ही खत्म हो जाता है। ऐसे में लोगों के काम तक अटक जाते हैं। पर अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि आप 15 रुपये का रिचार्ज करके बूस्टर इंटरनेट प्लान रिचार्ज कर सकते हैं। तो चलिए बिना देर के जियो के ऐसे ही कुछ बूस्टर इंटरनेट प्लान के बारे में जानते हैं। आप अगली स्लाइड्स में इस बारे में जान सकते हैं...

जियो के ये हैं कुछ बेस्ट बूस्टर इंटरनेट रिचार्ज प्लान:-

पहला प्लान

आप जियो यूजर्स हैं और आपका इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है, तो आप 15 रुपये का रिचार्ज करके फिर से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको 1 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी आपके मेन प्लान के मुताबिक होती है। अगर आपका कम यूज है, तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

दूसरा प्लान

मोबाइल में इंटरनेट खत्म हो गया है, तो आप 25 रुपये से रिचार्ज करके अपने रूके हुए काम को पूरा कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके मेन प्लान के बराबर ही होती है और इसमें आपको 2 जीबी इंटरनेट डाटा पैक मिलता है।

तीसरा प्लान

इंटरनेट पैक खत्म होने पर आप 61 रुपये का रिचार्ज भी कर सकते हैं। इस प्लान में आपको 6 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी आपके मुख्य प्लान के मुताबिक ही होती है।

चौथा प्लान

अगर आपका काम ज्यादा है और आपको ज्यादा इंटरनेट की जरूरत है, तो फिर आप 121 रुपये का रिचार्ज करवा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके मेन प्लान के मुताबिक ही होती है और इसमें आपको 12 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है।