Janmashtmi Special 2021 : जन्माष्टमी के मौके पर कान्हा जी को पहनाएं ये रंग-बिरंगे सुंदर वस्त्र

Janmashtmi Special 2021 : जन्माष्टमी के मौके पर कान्हा जी को पहनाएं ये रंग-बिरंगे सुंदर वस्त्र

फीचर्स डेस्क। सोमवार को पूरे देश में बड़े धूमधाम के साथ कृष्ण जन्माष्टमी का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दिन के लिए ऐसा कहा जाता है कि भगवान श्रीकृष्ण के बाल स्वरूप की अगर आप पूजा करती हैं तो आपके सभी दुखों का अंत होता है। ऐसे में अगर आप ने भी अपने घर पर श्रीकृष्ण को बाल स्वरूप में स्थापित किया है और पूजा करके उनका श्रृंगार करना चाहती हैं तो उनके लिए अलग-अलग ड्रेसिस खरीद सकती हैं। बता दें कि इस बार मार्किट में बाल गोपाल की ड्रेसिज के बेहद ही सुंदर डिजाइन आए हैं। हालकि ड्रेस चूज करने में लोग काफी कंफ्यूज रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको कान्हा जी की कुछ खास ड्रेसिज दिखाते हैं। इसे देखकर आप अपने लड्डू गोपाल के लिए ड्रेस खरीद सकती है।

 मोतियों वाला ड्रेस

आप चाहती हैं कि इस फेस्टिवल में कान्हा जी एकदम अलग लुक में दिखें तो आप कान्हा जी के लिए मोतियों से तैयार ड्रेस ले सकती हैं।

 फूलों वाला ड्रेस

आप कान्हा के लिए फूलों से तैयार ड्रेस भी खरीद सकती हैं। इस ड्रेस में बाल गोपाल की बेहद ही मनमोहक नजर आएंगे। ऐसी  डिजाइन की ड्रेस आपको बाजार में आसानी से मिल जाएगी।

 मोरपंख वाली ड्रेस

मोरपंख कान्हा जी की प्रिय चीजों में से एक है। ऐसे में आप इस जन्माष्टमी उनको मोरपंख से तैयार ड्रेस पहना सकती है।

 बेबी पिंक कलर ड्रेस

जन्माष्टमी पर भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जाता है। ऐसे में आप छोटे से बाल गोपाल को बेबी पिंक कलर की पोशाक पहना सकते हैं। आप पिंक और ब्लू कम्बिनेशन की इस पोशाक से भी कान्हा जी का श्रृंगार कर सकती है। सिंपल में आप ड्रेस खरीद सकती है।