समोसे में गोमांस भरकर बेचता था इस्माइल यूसुफ, नदी किनारे करते थे गौ हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

गुजरात के सूरत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स समोसे में गोमांस भरकर बेचा करता था। मामले में पुलसि ने गौ हत्या और बीफ बिक्री के आरोप में केस दर्ज किया है। वहीं, समोसा बेचने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है....

समोसे में गोमांस भरकर बेचता था इस्माइल यूसुफ, नदी किनारे करते थे गौ हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सूरत। समोसा एक ऐसी चीज है, जो देश के हर हिस्से में खाने को मिल जाता है। अगर आप समोसा खाने के शौकीन हैं, तो फिर सावधान हो जाएं, क्योंकि गुजरात के सूरत जिले की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो समोसे में लोगों को गोमांस डालकर खिलाता था। सूरत में दो लोगों को खिलाफ गौ हत्या और बीफ बिक्री के आरोप में केस दर्ज किया गया है। जब्त समोसे की लैब में जांच के बाद उसमें गौमांस की पुष्टि की गई है।

शख्स के पास से 48 समोसे जब्त किए गए 

सूरत के कोसाडी गांव में इस्माइल यूसुफ नाम के शख्स की समोसे की दुकान है। खुफिया जानकारी मिली थी की इस्माइल यूसुफ गौमांस वाला समोसा बेचता है और वो बीफ वाले समोसे लेकर मोसाली चार रास्ते से गुजरने वाला है। पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर पहले से ही जाल बिछा दिया। पुलिस की टीम ने चार रास्ते से गुजर रही एक ऑटो रिक्शा को रोका और उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी। इसमें इस्माइल भी बैठा हुआ था। उसके पास 48 समोसे थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया। 

बीफ खरीदकर समोसे बनाकर बेचता था

पूछताछ में इस्माइल ने कबूल किया कि वह सुलेमान उर्फ सल्लू और नगीन वसावा से बीफ खरीदकर समोसे बनाकर बेचता है। उसने यह भी बताया की सुलेमान और नगीन कोसड़ी गांव में नदी के किनारे गौ हत्या करते हैं। इस्माइल के कब्जे से बरामद समोसे को FSL में टेस्टिंग के लिए भेजा गया। एफएसएल अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की कि समोसे में गाय का मांस था। 

रिमांड पर लिया गया आरोपी, पूछताछ जारी

पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू की है। पुलिस नायब अधीक्षक बी के वनार का कहना है कि आरोपी इस्माइल यूसुफ पहले भी गोमांस बेचते हुए पकड़ा गया है। उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर रखा गया है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं, जो भी जानकारी मिलेगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।