यूपी विधानसभा चुनाव के पहले योगी और अखिलेश यादव के बीच छिड़ी दिलचस्प ट्वीटर जंग

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले योगी और अखिलेश यादव के बीच छिड़ी दिलचस्प ट्वीटर जंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले जीवन जीने की कला को लेकर सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच दिलचस्प जंग छिड़ गयी है। दरअसल श्री योगी ने गुरूवार को ट्वीट किया “ हम जीवन में कितने दिन जी रहे हैं, यह महत्वपूर्ण नहीं है। हमने कैसा जीवन जिया, यह महत्वपूर्ण होता है।”


इस ट्वीट पर योगी समर्थकों की प्रतिक्रिया आ ही रही थी कि इसी विषय को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक ट्वीट ने सपा और भाजपा समर्थकों के बीच जुबानी जंग को हवा दे दी। योगी के ट्वीट के लगभग एक घंटे बाद श्री यादव ने ट्वीट किया “ महत्वपूर्ण ये नहीं है कि हमने कैसा जीवन जिया, महत्वपूर्ण ये है कि हमारी वजह से लोगों ने कैसा जीवन जिया।”

उन्होने कहा “ भाजपा ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। अब तो भाजपाइयों के प्रवचन तक अच्छे नहीं लगते, उनके दिए गये वचन की तो क्या ही बात करें। ये वापस लौटने की तैयारी है। भाजपा_ख़त्म।” गौरतलब है कि श्री योगी और श्री यादव के बीच हाल ही ‘अब्बाजान’ शब्द को लेकर जुबानी जंग हुयी थी। हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सपा अध्यक्ष ने इस तरह से पहली बार प्रतिकार किया है।