आठ ओवर के बाद भारत 67/2, कोहली-सूर्यकुमार क्रीज पर, रोहित-राहुल आउट

आठ ओवर के बाद भारत 67/2, कोहली-सूर्यकुमार क्रीज पर, रोहित-राहुल आउट

स्पोर्ट्स डेस्क। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। यह सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और आज जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी20 और भारत ने दूसरे टी20 को अपने नाम किया था। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा है। आठ ओवर के बाद भारत ने दो विकेट गंवाकर 67 रन बना लिए हैं। फिलहाल विराट कोहली 20 गेंदों में 26 रन और सूर्यकुमार यादव 10 गेंदों में 16 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दोनों के बीच 30+ रन की साझेदारी हो चुकी है। भारत को 72 गेंदों में 120 रन की जरूरत है। रोहित शर्मा 17 रन और केएल राहुल एक रन बनाकर आउट हुए।

भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 50 रन के पार जा चुका है। टीम इंडिया ने पावरप्ले में यह स्कोर बनाया है। रोहित के आउट होने के बाद विराट कोहली बेहतरीन लय में दिख रहे हैं। उन्होंने अब तक 23 रन बना लिए हैं और एक बार फिर बड़ी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे।

30 रन के स्कोर पर भारत को दूसरा झटका लगा है। कप्तान रोहित शर्मा 14 गेंद में 17 रन बनाने के बाद पैट कमिंस की गेंद पर डेनियल सम्स को कैच थमा बैठे। चार ओवर के बाद भारत का स्कोर दो विकेट पर 34 रन है। विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर हैं।

187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा। डेनियल सैम्स ने केएल राहुल को विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराया। राहुल एक रन बना सके। फिलहाल विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा क्रीज पर हैं।