पार्टी में लहंगा पहनना है तो दुपट्टे को ऐसे करें स्टाइल कमर दिखेगी पतली, दिखेगी भी छिपेगी भी !  

आप किसी पार्टी में गईं हैं, तो लोगों कि नजर आप पर जाएगी और ये लाज़मी भी है। ऐसे में आपके एब्स देखते हैं तो कई वहीं क्रेज़ी फैंस हो जाएगे। एक्चुयली, लहंगे में आपका पेट और आपकी कमर साफ दिखती हैं...

पार्टी में लहंगा पहनना है तो दुपट्टे को ऐसे करें स्टाइल कमर दिखेगी पतली, दिखेगी भी छिपेगी भी !  

फीचर्स डेस्क। आप कई बार देखी होंगी फिल्म एक्ट्रेस ग्लैमरस दिखती हैं  जब वो किसी पार्टी में लहंगा पहनती हैं। आप भी यदाकदा कुछ पार्टी में लहगें पहन कर जाती होंगी। फैशन डिजाइनर मेघा सक्सेना के अनुसार अगर लहगें पर रखने वाले दुपट्टे को आप तरीके से रखें तो ग्लैमरस और स्टाइलिश दोनों दिखती हैं। इसके साथ खास बात यह है कि आपकी कमर भी पतली दिखती है इसके लिए सिर्फ कुछ बातों का आपको ध्यान रखना होता है। वहीं अगर फिल्म एक्ट्रेस कि तो करीना हों या फिर आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर जैसी बीटाउन की कोई भी हीरोइन सभी लहंगे के साथ दुपट्टे को बाखूबी स्टाइल करके ग्लैमरस कि तड़का लगाती हैं। ऐसे में अगर आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह लहंगा पहनकर उसमें पतली दिखना चाहती हैं तो लहंगे के दुपट्टे के स्टाइल करने का सही तरीका जान लें। अगर आपने लहंगे के साथ दुपट्टे को ऐसे स्टाइल किया तो कमर पतली दिख सकती है। तो देर किस बात की.. पढ़िए कुछ स्टाइलिश टिप्स आजमाइए।

करिश्मा कपूर और जाह्नवी कि तरह कैरी करें

लहंगे तो गर्ल्स पहन लेतीं हैं लेकिन इसको सही तरीके से कैरी न करने के कारण आपकी कमर पतली नहीं दिखती है। तो सबसे जरूरी बात ध्यान यह देना है कि लहंगे के दुपट्टे के बॉर्डर को सिर्फ एक कंधे पर ब्लाउज़ के साथ पिन कीजिए बाकि दुपट्टे को नीचे बाजू से संभाल रखे। इस तरह के स्टाइल से लोगों की नज़र दुपट्टे के फ्लेयर पर जाती है और आपकी कमर पर लोगों का ध्यान कम जाता है। इंट्रेसटिंग तो यह है कि जब कमर दिखती है तो आधी दुपट्टे से छिपी होती है इसलिए वो पतली भी लगती है। 

कंधे पर दुपट्टा को कैरी ना करें

आप किसी पार्टी में गईं हैं, तो लोगों कि नजर आप पर जाएगी और ये लाज़मी भी है। ऐसे में आपके एब्स देखते हैं तो कई वहीं क्रेज़ी फैंस हो जाएगे। एक्चुयली, लहंगे में आपका पेट और आपकी कमर साफ दिखती हैं ऐसे में कंधे पर दुपट्टा कैरी न करें। ऐसे में लहंगे चोली के बीच में आपका पेट और कमर साफ दिखगी आप ज्यादा स्टाइलिश दिखेगीं। लहंगे में बोल्ड लुक चाहिए तो आप दुपट्टे को आलिया भट्ट और कैटरीना कि तरह कैरी कर सकती हैं। 

लहंगे के भारी दुपट्टे को ब्लाउज़ पर सेट करें

आजकल शादी में लहंगे पहनने का ट्रेंड सा चल रहा है। ऐसे में अगर आप अपनी शादी के दिन डबल दुपट्टा ले रही हैं जैसा कि आजकल हर लड़की कैरी करती है तो इस बार आप लहंगे के भारी दुपट्टे को ब्लाउज़ पर सेट करें और नेट के हल्के दुपट्टे को सिर पर सेट करके ब्राइडल लुक को कम्पलीट करें। वहीं अगर आप चाहती हैं कि लहंगे में आपकी कमर दिखे भी और छुपे भी रहे साथ में पतली भी लगे तो आपको करिश्मा कपूर और जाह्नवी कपूर के इस स्टाइल से फैशन टिप्स लेनी चाहिए। 

मॉर्डन गर्ल्स कि स्लिट स्टाइल पहली पसंद

आजकल गर्ल्स मॉर्डन दिखना चाहती हैं, ऐसे में फैशन डिजाईनर मेघा कहती हैं यदि आप स्लिट स्टाइल के लहंगे पहनती हैं तो यह सबको जरुर पसंद आएंगा। खास यह है कि इस लहंगे में थाई तक कट होता है जो आपको ग्लैमरस गाउन वाला फील देता हैं लेकिन इसके साथ आपको फैलाकर दुपट्टा लेने की जरुरत नहीं है इससे लहंगे की स्लिट का स्टाइल खराब हो जाता है और आप जिस पर्पस के लिए स्लिट लहंगा पहनती हैं यानि ग्लैमर लुक के लिए वो खत्म हो जाता है।