मानसून में कैसे फुटवियर्स पहने जो कंफरटेबल भी हो और स्टाइलिश भी, आइए जानते है

बारिश का मौसम है और इस मौसम में घूमने का अपना अलग मजा है। ड्रेस तो आपने इस मौसम के अकॉर्डिंग पहन ली पर मेन प्रॉब्लम आती है कि हम फुटवियर कैसे पहने जो बारिश के मौसम में खराब न हो तो आइए आपको हम बताते है कि इस मौसम में कौन से फुटवियर्स आपके लिए होंगे परफेक्ट….

मानसून में कैसे फुटवियर्स पहने जो कंफरटेबल भी हो और स्टाइलिश भी, आइए जानते है

फीचर्स डेस्क। बारिश का मौसम पूरे शबाब पर है और यूथ भी फुल मूड में क्यूंकि उनको तो मज़ा मस्ती चाहिए हर हाल में और हो भी क्यों ना ये उम्र होती ही ऐसी है। यूथ की खास बात ये है कि वो ट्रेंड के हिसाब से अपनी स्टाइल चेंज कर लेते है। क्योंकि अपनी स्टाइल के साथ वो कोई समझौता नहीं करना चाहते। जब ड्रेस मानसून के हिसाब की हो तो फिर फुटवियर क्यों नहीं। बारिश का मज़ा भी खराब न हो और स्टाइल से भी कॉम्प्रोमाइज न करना पड़े। इसलिए आज का यूथ बारिश के सीजन में स्नीकर्स और वाटर फ्रेंडली शूज ज्यादा प्रिफर करता है। यूथ चाहती है कि वो जो भी स्टाइल कैरी करे वो कंफरटेबल के साथ स्टाइलिश भी हो। इसलिए मानसून के लिहाज से जो फुटवियर ट्रेंड में है वो इस तरह से है।

स्नीकर्स

चाहे ब्वॉय हो या गर्ल्स सभी के ऑल टाइम फेवरेट है स्नीकर्स। इसमें भी आजकल जो ट्रेंड में है वो लाइट वेट और नेट फैब्रिक स्नीकर्स। अगर आजकल हम ध्यान दें तो गर्ल्स को फंकी स्टाइल स्नीकर्स ज्यादा पसंद आते है जो उनको कूल लुक देते है। और ब्वॉयज को या तो सिंपल या फिर मल्टी कलर स्नीकर्स पसंद आते है।

रबर शूज

मॉनसून यानी बारिश का मौसम। जिसमें आप जितने ब्राइट कलर्स पहनते है उतना ही अच्छा लगता है आपका लुक। पर आपका लुक तब कंप्लीट होगा जब आप उसके मैचिंग के फुटवियर पहनेंगे। आजकल मार्केट में सभी कलर्स के रबर शूज अवेलेबल है। आप अपनी पसंद का कलर अपनी ड्रेस के हिसाब से चूज कर सकती है। रबर शूज की खास बात ये है कि ये बारिश में ज्यादा स्लिपरी नहीं होता । तो आप आराम से बारिश का मज़ा ले सकती है।

ये भी जानिए:- माता पिता का अलगाव बच्चों के कोमल मन को पहुंचाता है आघात, कैसे आइए जानते है

बूट्स

अगर आप वेस्टर्न आउटफिट्स पहन रही है तो उसमे रबर के शूज तो अच्छे लगेंगे नहीं। इसकी जगह आप पहनिए बूट्स। अब आप सोचेंगी कि बूट्स तो लेदर के होंगे और बारिश में तो लेदर खराब हो जायेगा। बिलकुल इसीलिए आप लेदर की जगह यूज करें बिलकुल लेदर की स्टाइल वाले केक लेदर शूज। इनकी ग्रिप भी अच्छी होती है और ये बारिश में खराब भी नहीं होते।

रेनी शूज

अगर आपको बारिश में घूमने फिरने का शौक है या आपकी ऐसी जॉब है कि आपको बारिश में ज्यादा टाइम तक बाहर रहना पड़ता है तो आप रेनी शूज ही पहनें। ये शूज आपके पैरों का ध्यान भी रखेंगे और कंफरटेबल भी रहेंगे। और मॉनसून सीजन के हिसाब से ट्रेंडिंग भी लगेंगे। तो इस बार अपने लुक्स को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं। जस्ट गो फॉर इट।

हील्स को कहें बिग नो

जी हां, बारिश के मौसम में हम तो आपको ये ही सलाह देंगे कि आप कभी भी इस मौसम में हील्स न पहनें। क्योंकि हील्स से फिसलने का खतरा रहता है। इससे आपको चोट भी लग सकती है और आपका लुक भी मौसम के अकॉर्डिंग अच्छा नहीं लगेगा। हील्स की जगह आप फ्लैट फुटवियर ही पहनें। वैसे आजकल फ्लैट फुटवियर ही ज्यादा ट्रेंड में है।

तो इस मॉनसून सिर्फ अपने ड्रेसअप से ही नहीं बल्कि अपनी फुटवियर स्टाइल से भी लोगों के दिल को जीतिए। और बन जाइए फैशन आइकॉनिक।

picture credit:freepik.com,google