सपा के टिकट पर नामांकन करने वाले प्रत्याशी गुलशन यादव को सता रहा है हत्या का डर, DGP से लगाई गुहार!

सपा के टिकट पर नामांकन करने वाले प्रत्याशी गुलशन यादव को सता रहा है हत्या का डर, DGP से लगाई गुहार!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। सभी सियासी दल अपने पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार-प्रसार में जुटे हैं और कोई मौका छोड़ने के मूड में नही हैं। यूपी की सबसे हॉट सीटों में शुमार कुंडा विधानसभा सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। पूर्वांचल के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा सीट पर राजा भइया का वर्चस्व माना जाता है लेकिन इस बार मुकाबला त्रिकोणीय और कांटे का बन चूका है।

जहां समाजवादी पार्टी ने इस सीट से गुलशन यादव को टिकट देकर मैदान में उतार है तो वहीं भाजपा ने राजा भैया के खिलाफ दो बार चुनाव लड़ चुके शिव प्रकाश मिश्र सेनानी की पत्नी सिन्धुजा को मैदान में उतार दिया है। चुनावी काउंटडाउन के बीच जन सत्तादल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज भैया और सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने शनिवार को अफीम कोठी में चौक चौबंद सुरक्षा के बीच नामांकन दाखिल किया।

नामांकन से पहले राजा भैया ने पूजा पाठ कर भगवान से आशीर्वाद लिया और फिर नामांकन स्थल के लिए रवाना हुए। वहीं सपा प्रत्याशी गुलशन यादव भी नामांकन दाखिल करने अफीम कोठी पहुंचे। दोनों प्रत्याशियों ने अलग-अलग गेट से नामांकन परिसर में एंट्री लिया। पर्चा दाखिल करने से पहले सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, ”मै गुलशन यादव 246 विधानसभा कुण्डा से सपा प्रत्याशी हूं,मेरी पत्नी श्रीमती सीमा यादव वर्तमान में चेयरमैन हैं,चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह,एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्या की साजिश रच रहें हैं, कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है।” गुलशन यादव ने अपने इस ट्वीट को प्रदेश के DGP को टैग करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाईं थी।