किड्ज लॉन्चर प्ले सेंटर का हुआ भव्य शुभारंभ

पूरे मुरारी नगर लहरगिर्द क्षेत्र की मांग थी कि यहां कोई ऐसा सेंटर खुले जिसमें वहां के लोग अपने छोटे बच्चों को डाल सकें इन सभी अवश्यक्ताओं को ध्यान में रखकर....

किड्ज लॉन्चर प्ले सेंटर का हुआ भव्य शुभारंभ
किड्ज लॉन्चर प्ले सेंटर का हुआ भव्य शुभारंभ

फीचर्स डेस्क। झांसी जिले के मुरारी नगर इलाके में किड्ज लॉन्चर प्ले सेंटर का गणतन्त्र दिवस पर भव्य शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में मुकेश मिश्रा जिलाध्यक्ष भाजपा के द्वारा रिबन काटकर किया।

इस अवसर पर आस्था स्वयं सेवी संस्थान लखनऊ की अध्यक्ष  आशा राय ,वंश एकेडमी स्कूल राजापुर के मैनेजिंग डायरेक्टर और मिथिला एन जी ओ के संचालक संजीव यादव ,वैशाली मिश्रा आदि की उपस्थिति में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। प्ले सेंटर की संचालिका और पार्थ फाउंडेशन की अध्यक्ष  रंजना सिंह बुंदेला ने बताया कि इस क्षेत्र में आसपास कोई प्ले सेंटर नहीं था जिससे कामकाजी महिलाओं को अपने 2 साल से 6 साल तक के बच्चों को पढ़ाने में बहुत ही असुविधा होती थी। पूरे मुरारी नगर लहरगिर्द क्षेत्र की मांग थी कि यहां कोई ऐसा सेंटर खुले जिसमें वहां के लोग अपने छोटे बच्चों को डाल सकें इन सभी अवश्यक्ताओं को ध्यान में रखकर हमने इस सेंटर की शुरुआत की है। उम्मीद है अविभावक अपने बच्चों के भविष्य निर्माण व उनकी उचित देखभाल का अवसर हमें प्रदान करेंगे ।अंत में आभार, चन्द्र शेखर उर्फ किंग बुंदेला ने व्यक्त किया।

ये एक सकारात्मक पहल है जो बच्चों के भविष्य निर्माण में नींव की तरह कार्य करेगा।