Government Job 2021: सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो देखें, 7वीं से लेकर ग्रेजुएशन पास तक के लिए बंपर भर्तियाँ  

जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है। वह 31 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं...

Government Job 2021: सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो देखें, 7वीं से लेकर ग्रेजुएशन पास तक के लिए बंपर भर्तियाँ   

करियर डेस्क। अगर आप भी सरकारी नौकरी का सपना पाल कर बैठें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। जी, हाँ आंध्र यूनिवर्सिटी ने 7वीं से लेकर स्नातक पास तक अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न पदों पर नौकरियां  निकाली हैं। इन पदों के लिए 31 जुलाई 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी हैं। आवेदन की अब अंतिम तिथि में 5 दिन का समय शेष बचा है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट andhrauniversity.edu.in के जरिए 31 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। 

कुल 33 रिक्त पदों पर होगी भर्तियां

टाइपिस्ट – 1 पद
मेस बॉय/ मेड – 6 पद
सुरक्षा गार्ड – 7 पद
पंप अटेंडर – 4 पद
प्लम्बर – 3 पद
कारपेंटर – 1
वाॅयलर – 1
इलेक्ट्रीशियन – 1
वाइंडर – 1
रिकार्ड असिस्टेंट –2
जूनियर लैब असिस्टेंट – 1

शैक्षणिक योग्यता

मेस बॉय, सुरक्षा गार्ड और पंप अटेंडर के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का 7वीं पास होना अनिवार्य है। वहीं जूनियर लैब असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन और कारपेंटर के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई की डिग्री होनी चाहिए। 

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 18 वर्ष से 47 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थियों के उम्र की गणना 1 जुलाई 2021 से की जाएगी। 

चयन  प्रक्रिया

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।