बड़ी ही धूमधाम से पार्थ चैरिटेबल सोसाइटी का स्थापना दिवस मनाया गया

जब किसी सोसाइटी की नींव रखी जाती है तो वो दिन होता है बहुत खास। और जब वो दिन आता है तो मन में छा जाता है हर्षोल्लास। ऐसा ही खास दिन बन गया पार्थ चैरिटेबल सोसाइटी के लिए 18 सितंबर का दिन....

बड़ी ही धूमधाम से पार्थ चैरिटेबल सोसाइटी का स्थापना दिवस मनाया गया

फीचर्स डेस्क। 18 सितंबर को पार्थ चैरिटेबल सोसायटी  का स्थापना दिवस , सह वार्षिक समारोह आशियाना में स्थित पिनेकल होटल में संपन्न हुआ कार्यक्रम का संचालन अरविंद के द्वारा संचालित किया गया ।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ समाज सेविका श्रीमती नम्रता पाठक , कैंट विधायक माननीय सुरेश तिवारी, केंद्रीय राज्य मंत्री श्री माननीय कौशल किशोर, रंजना मिश्रा और शौर्य चक्र विजेता श्री हरि शंकर विष्णु  की माता शांति सिंह बिष्ट उपस्थित थी।

कार्यक्रम का उद्देश्य समाज सेवा में योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित करना था।कार्यक्रम की शुरुवात नम्रता पाठक द्वारा दीप प्रज्वलित कर वंदना से हुई। उसके बाद गणेश वंदना व सरस्वती वंदना हुई जो लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा।

शहीदों के नमन के लिए राजीव  ने देशभक्ति के गीत से लोगों को भावुक कर दिया। उसके बाद कौशल किशोर  ने नशा मुक्त समाज स्थापित करने के लिए शपथ दिलाई।

पाठ चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष श्रीमती अनीता ने वार्षिक प्रगति की रिपोर्ट पढ़ी ।और भावी कार्यक्रमों पर चर्चा भी की। इस समारोह में सोसाइटी की अध्यक्षा श्रीमती अनीता, रेनू तिवारी, अरुणा झल्डियाल , दीपा पांडे और अनीता चंडोक ने अंगदान करने का संकल्प लिया ।

इस कार्यक्रम में श्रीमती अनीता सिंह, पूजा सिंह ,शालिनी पांडे , मनोरमा कुमार ,रेनू तिवारी,अरुणा, दीपा पांडे,  सुनीता शाक्य, रिचा शुक्ला ,शक्ति बाजपेयी,  समता यादव ,नेहा वर्मा, विद्या भूषण, साक्षी त्रिपाठी और मनोज कुमार जैसे समाजसेवियों को सम्मानित किया गया ।

इस प्रकार सेवा में बढ़-चढ़कर योगदान देने वाले समाजसेवियों को सम्मानित करते हुए उत्साह एवं हर्ष के साथ कार्यक्रम का समापन समापन हुआ।

आगे भी ऐसे समारोह आयोजित हो ऐसी कामना है।