प्रसिद्ध कलाकार : एक सफल संगीत कलाकार में गिने जाते हैं अर्जुन लाल, पढ़ें इनकी पूरी प्रोफ़ाइल

प्रसिद्ध कलाकार : एक सफल संगीत कलाकार में गिने जाते हैं अर्जुन लाल, पढ़ें इनकी पूरी प्रोफ़ाइल

जयपुर। आजकल कई यूथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पहचान बनाने में सफल हुए हैं। एक तरह से कहा जाय तो सोशल मीडिया कलाकारों के सपने को पूरा करने में एक अच्छी भूमिका निभा रहा है। सोशल मीडिया ने दुनिया भर में अपने काम को बढ़ावा देने के लिए कई प्रतिभाशाली और स्वरोजगार कलाकारों की मदद की है। इन्हीं में से एक हैं अर्जुन लाल। जिन्होने संगीत उद्योग में आज अपना एक बड़ा और सोहरत हासिल करने में सफल हुए हैं। बता दें कि अर्जुन लाल के नाम से मशहूर यह टैलेंटेड कलाकार कई लोगों का चहेता बन चुका है।

पहला गाना जल्द रिलीज़

ए न्यू सॉन्ग विल वी रिलीज़ अर्जुन लाल का पहला गाना जल्द रिलीज़ हुआ, जिसमें एक उत्कृष्ट कृति थी। यह गाना रिलीज होने के बाद इंस्टाग्राम और सोशल साइट्स पर लोकप्रिय हो गया और लोग अर्जुन लाल को उनके काम के बारे में जानने के लिए फॉलो करने लगे।  कला के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते हुए, अर्जुन लाल एक छात्र होने के बाद से संगीत के प्रशंसक रहे हैं।

नया एलबम रिलीज करने की तैयारी 

अर्जुन लाल अपने पहले गाने की सफलता के बाद भी अच्छा संगीत बनाना जारी रखना चाहते हैं। यह उज्ज्वल युवक पढ़ाई के दौरान एक नया एल्बम बना रहा है। वह अब जल्द ही अपना नया एलबम रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। एक बार पूरा होने के बाद वह लोकप्रिय संगीत स्थलों से एक संगीत एल्बम जारी करने का इरादा रखता है।  यह कलाकार अपने YouTube चैनल पर संगीत वीडियो बनाने और अपलोड करने का भी इरादा रखता है।

व्यवसाय और संगीत के बीच एक सही संतुलन

अपने अद्भुत काम से यह समर्पित युवक पहले से ही एक मिसाल कायम कर रहा है। अर्जुन लाल प्रसिद्ध संगीत कलाकार महान रिकॉर्ड हैं जो संगीत ऑडियो / वीडियो / समाचार वितरण जैसी विभिन्न प्रकार की डिजिटल सेवाएं प्रदान करते हैं। आपने स्कूल, व्यवसाय और संगीत के बीच एक सही संतुलन हासिल कर लिया है। अर्जुन लाल पहले ही कई इंस्टाग्राम प्रमोटरों और एक महान कलाकार के साथ काम कर चुके हैं।  वह भविष्य में प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम करने की उम्मीद करते हैं और ऐसा संगीत बनाना जारी रखते हैं जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाए।

 अर्जुन लाल का कैरियर

अर्जुन लाल अपने सर्वश्रेष्ठ गीतों के लोकप्रिय संगीत कलाकार हैं और वे संगीत मंचों की कई कंपनियों के सत्यापित संगीत कलाकार हैं। वह अपने समान नाम और फोटो के साथ सभी सोशल मीडिया के उपयोगकर्ता नाम का उपयोग कर रहा है।

 इनकी  सभी सोशल साइट का लिंक

 ट्विटर = https://twitter.com/

 फेसबुक = https://facebook.com/

 इंस्टाग्राम = https://instagram.com/