एकता कपूर के सुपर हिट शो नागिन 6 का टीजर हुआ रिलीज, जानते है कौन होगी लीड एक्ट्रेस

टीजर वीडियो के कैप्शन में ये लिखा है बदलती दुनिया के रंग देख कर लौट रही है वो जिसका है सबको इंतज़ार......

एकता कपूर के सुपर हिट शो नागिन 6 का टीजर हुआ रिलीज, जानते है कौन होगी लीड एक्ट्रेस
एकता कपूर के सुपर हिट शो नागिन 6 का टीजर हुआ रिलीज, जानते है कौन होगी लीड एक्ट्रेस

इंटरटेनमेंट डेस्क। एकता कपूर का सुपर हिट सीरियल नागिन फिर लौट रहा है। एक बार फिर से दर्शकों के दिल को छूने, नए रहस्यों और रोमांच से भरा सीरियल नागिन जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर दिखाई देगा। अब तक सारे सीजन नागिन के हिट गए है। दर्शकों ने इस सीरियल को बहुत प्यार दिया है।

दर्शक अब नागिन के रूप में हॉट एंड सेक्सी रूबीना दिलैक को देखना चाहते है। रूबीना यूं तो बला की खूबसूरत लगती ही है और ऊपर से अभिनय भी कमाल का करती है। दर्शकों को इस सीजन में रूबीना दिलैक ही नागिन रूप में देखनी है। रूबीना की नागिन के एडिटेड पोस्टर में पिक्चर काफी वायरल हो रही है। नागिन के फैंस इन पिक्चर्स को नागिन का फर्स्ट लुक समझ रहे है।

ये अभी तो कहना मुश्किल होगा कि नागिन 6 में कौन निभाएगा नागिन का किरदार। पर झलक देख कर लग रहा है कि नागिन अलग अंदाज में लौट रहा है। नागिन के टीजर में साफ दिख रहा है कि नागिन बदलती हुई दुनिया में इस महामारी से लोगों को उबारने के लिए आ रही है।

टीजर के वाइस ओवर में ये आराम से सुना जा सकता है कि वर्ष 2019 तक दुनिया में सब सामान्य रूप से चल रहा था।पर वर्ष 2020 से पूरी दुनिया को एक महामारी ने जकड़ लिया है। बदल रही है दुनिया, बदल चुकी है नागिन। इस टीजर को देखकर दर्शक अब सीरियल के आने का इंतजार कर रहे है। आपको बता दे कि नागिन 6 30 जनवरी से टीवी पर दिखाई देगा।

कुछ टाइम पहले एकता कपूर ने एक रियलिटी शो में ये कहा था कि वो बिग बॉस स्टार महक चहल को नागिन के रोल के लिए चुनेंगी। रिद्धिमा पंडित के लिए भी विचार किया जा रहा है। अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कौन होगी नागिन 6 की इच्छाधारी नागिन। 

तो देखना न भूलें दिलों को रोमांचित कर देने वाला रहस्य से भरपूर सीरियल नागिन 6।

picture credit:google