मथुरा शहर की विकास परियोजनाओं को समय से पूरा किया जाए:श्रीकांत शर्मा  

मथुरा शहर की विकास परियोजनाओं को समय से पूरा किया जाए:श्रीकांत शर्मा   

मथुरा। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मथुरा शहर के विकास कार्यों से संबंधित सड़क, पेयजल, सीवर की परियोजनाओं को गुणवत्तापूर्ण एवं समय से पूर्ण किया जाए। श्री शर्मा आज यहां कलेक्ट्रेट सभागार में मथुरा शहर में सुव्यवस्थित एवं लंबे समय तक की जरूरतों के हिसाब से चल रही 50 लाख से अधिक लागत के विकास कार्यों से संबंधित परियोजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि

मथुरा शहर का पूर्ण विकास हो, लोगों के लिए आरामदायक शहर के रूप में विकसित हो, लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो, इसके लिए मथुरा शहर के विकास कार्यों से संबंधित सड़क, पेयजल, सीवर आदि की परियोजनाओं को गुणवत्तापूर्ण ढंग से एवं समय से पूर्ण किया जाए।

उन्होंने जिलाधिकारी मथुरा को चल रहे विकास कार्यों को समय से पूरा करने के निर्देश दिए तथा कार्यों की गुणवत्ता बनी रहे, इसके लिए मण्डलायुक्त को इसकी नियमित निगरानी करने के भी निर्देश दिए। ऊर्जा मंत्री ने मथुरा में मसानी एसटीपी का भी आज निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि यमुना नदी के शुद्धिकरण की दिशा में 30 एमएलडी क्षमता का यह नया प्लांट 09 पंपिंग स्टेशन और अन्य प्लांट के अपग्रेडेशन से मथुरा शहर में 793 एमएलडी शोधन की क्षमता होगी। इस दौरान उन्होंने मथुरा के जिलाधिकारी को सभी कार्य 31 अक्टूबर से पहले पूरा करने के निर्देश दिए।