इंडिया में जल्द लॉन्च होगा बजट Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन

इंडिया में जल्द लॉन्च होगा बजट Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन

नयी दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी M33 5G के लॉन्च को लेकर अफवाहें काफी समय से इंटरनेट पर आ रही हैं। जबकि हमें डिवाइस के बारे में बहुत सारी जानकारी मिली है, इसकी लॉन्च टाइमलाइन अभी के लिए अज्ञात थी। 91mobiles ने सैमसंग गैलेक्सी M33 5G इंडिया लॉन्च टाइमलाइन के बारे में विशेष रूप से टिपस्टर मुकुल शर्मा ने कुछ हिंट दिया है। जिनमें एक  बजट 5G स्मार्टफोन भी शामिल है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी M23 5G कहा जा रहा है। आइए देखते हैं कि स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा इसकी कीमत क्या होगी।

Samsung Galaxy M33 5G जल्द होगा इंडिया में लॉन्च

शर्मा के अनुसार, सैमसंग भारत में फरवरी के अंत तक या मार्च की शुरुआत में अपने मिड-रेंज सैमसंग गैलेक्सी M33 5G लॉन्च होगा। हाल ही में भारत में सैमसंग के ग्रेटर नोएडा कारखाने में चल रहे डिवाइस के प्रोडक्शन की खबर सामने आई थी।

इसके अतिरिक्त, टिपस्टर हमें बताता है कि सैमसंग अपने बजट सैमसंग गैलेक्सी M23 5G को जल्द ही देश में लॉन्च करने पर भी काम कर रहा है। ब्रांड जल्द ही एक नया गैलेक्सी एफ-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन इसकी पहचान अभी के लिए सामने नही आई है।

Samsung Galaxy M33 5G स्पेसिफिकेशंस

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, सैमसंग गैलेक्सी M33 5G में Exynos 1200 प्रोसेसर होने की उम्मीद है, जिसे संभवतः 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। डिवाइस संभवतः बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 ओएस पर रन करेगा। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी M33 5G में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग गैलेक्सी M33 5G में AMOLED पैनल होने की उम्मीद है।

कैमरे की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। Samsung Galaxy M33 5G के बारे में अधिक जानने के लिए, आप इसकी गीकबेंच लिस्टिंग और सेफ्टी कोरिया सर्टिफिकेशन देख सकते हैं।