ब्लाउज डिजाइन आइडियाज: पुरानी ब्लाउज डिजाइन से हो गई है बोर, ट्राई करें ये डिजाइंस

शादी का सीजन आ रहा है। हर कोई यूनिक लगना चाहता है। शादी में सबकी नजरें होती है ब्राइड पर।अगर आप भी सभी के दिल पर छाना चाहती है तो ट्राई कीजिए ये ब्लाउज डिजाइंस और दीजिए सिंपल सी साड़ी को भी रॉयल लुक।

ब्लाउज डिजाइन आइडियाज: पुरानी ब्लाउज डिजाइन से हो गई है बोर, ट्राई करें ये डिजाइंस
ब्लाउज डिजाइन आइडियाज: पुरानी ब्लाउज डिजाइन से हो गई है बोर, ट्राई करें ये डिजाइंस

फीचर्स डेस्क। आपके घर में शादी हो या आपकी शादी हो, तैयारियां तो पूरे जोर शोर से चलती है। शादी के एक दिन पहले तक कुछ न कुछ रह हो जाता है। ऐसे में जो तैयारियां सबसे पहले शुरू होती है वो है कपड़ों की। क्योंकि सब कुछ हमें मैचिंग का चाहिए होता है। शादी में इतनी महंगी महंगी साड़िया आप लाती है और उनके साथ का ब्लाउज भी सिलवाती है।पर अगर वो ब्लाउज सिंपल ही सिला होता है तो हर साड़ी एक सी लगती और आपका लुक भी सेम लगता है। अरे भाई आप नई बहू है ,कितनी जगह आपको जाना होता है तो आपको दिखना भी होगा न सबसे हट कर। आज हमारी बताई हुई डिजाइंस को देखें और उसको तैयार करवाए अपने बुटीक वाले से। ये डिजाइंस जहा स्टाइलिश है वहीं ये कंफर्टेबल भी है। 2021 की टॉप मोस्ट ब्यूटीफुल ब्राइडल ब्लाउज डिजाइंस। अपनी शादी के हर एक फंक्शन को यादगार बनाइए इन ब्लाउज डिजाइंस के साथ। 

एंब्रॉयडेड ब्लाउज डिजाइन

बोट नेकलाइन में ये एंब्रॉयडरी बहुत ही सुंदर लगती है। साथ ही सिल्क की साड़ी से मैचिंग ये स्लीव्स ब्लाउज में चार चांद लगा देती है।

हाइ नेक ब्लाउज डिजाइन

अगर आप अपनी शादी में खुद को देना चाहती है रॉयल लुक तो बनवाए ये हाई नेक ब्लाउज। आपका ये लुक जोधा बाई जैसी ज्वैलरी के साथ खूब मैच करेगा।

मॉडर्न स्टाइल ब्लाउज डिजाइन

ये ब्लाउज डिजाइन एकदम न्यू और ट्रेंडिंग है। इसमें आगे से हुक नहीं होते।ये ब्लाउज आप अपने मेंहदी या संगीत के फंक्शन में पहन सकती है।

डिजाइनर ब्लाउज 

इस डिजाइन पर किसी का भी दिल आ सकता है।  आप लहंगे के साथ हेवी दुपट्टा कैरी करती तो ब्लाउज की आगे की डिजाइन शो नहीं हो पाती है। इसलिए ब्लाउज के बैक में आप बनवाए ये डिजाइन ।यकीन मानिए आपसे बेहतर कोई नहीं लगेगा।

जैकेट स्टाइल ब्लाउज

आजकल ये ब्लाउज बहुत ट्रेंडिंग है। ये ब्लाउज डिजाइन आपको अनारकली कुर्ते का लुक देगी। अपने हल्दी के फंक्शन में जब आप येलो कलर के कपड़े के साथ रेड को कंबाइन करेंगी तो ये कॉम्बिनेशन बहुत प्यारा लगेगा।

हाइ नेक विथ रफल स्लीव्स

जब आप हाई नेक ब्लाउज बनवाए तब नेक में एंबॉयरेड्री करवाए और उसमे उससे मिलते जुलते सिंपल कपड़े की हाफ स्लीव्स रफल स्टाइल की बनवाए। शादी के बाद भी कई छोटे छोटे आयोजन घर पर होते ही रहते है। उसमे आप ये ब्लाउज कैरी कर सकती है।

लटकन वाला ब्लाउज

दुल्हन की साड़ी में या ब्लाउज में जब तक लटकन न हो वो तब तक अधूरी लगती है। इस ब्राइडल ब्लाउज को देखे आपके लहंगे या साड़ी में जिस कलर का वर्क हो उसी कलर की लटकन ब्लाउज के बैक नेक में जरूर लगवाएं।

बैकलेस ब्राइडल ब्लाउज

ये एक ऐसी डिजाइन है जो कभी आउट डेटेड नही होती। ब्लाउज जब पीछे से आप बैकलेस बनवाए तो उसमें एक नॉट लगवाना न भूलें।

पर्सनलाइज्ड ब्लाउज

आजकल तो हर चीज को हम पर्सनलाइज्ड तरीके से बनवा सकते है। अपने होने वाले हसबैंड का नाम तो हर कोई अपनी हथेली में लिखता है। आपने ऐसे कंगन भी देखे होंगे। पर जब आप उनका नाम अपने ब्लाउज के बैक में लिखवाएंगी तो ये अंदाज उनको बहुत पसंद आएगा।

बैक डोरी ब्लाउज

जब आपकी शादी होगी तब हर रिश्ते को आप प्यार और विश्वास की डोरी से बांधेगी। ऐसे ही इस ब्लाउज की डिजाइन है। एक डोरी से पूरे ब्लाउज की  डिजाइन बनी है।

इस बार आप इन डिजाइंस के अकॉर्डिंग ब्लाउज बनवाए। शादी के बाद भी जब आप किसी और सिंपल साड़ी में भी ये ब्लाउज पहनेंगी तो साड़ी की खूबसूरती को बढ़ा सकती है। 

picture credit:google