बड़ा ट्विस्ट : ज्योति की साजिशों को नाकाम कर इमली को ऐसे बचाएगा आर्यन

बड़ा ट्विस्ट :  ज्योति की साजिशों को नाकाम कर इमली को ऐसे बचाएगा आर्यन

मुंबई स्टार प्लस का टीवी शो इमली टेलीविजन पर खूब पॉपुलर है तभी तो जबसे शो ऑनएयर हुआ टीआरपी लिस्ट में हमेशा शुमार रहता है। इमली हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप 2 या 3 में बरकरार रहता है। इसकी वजह ये है कि शो की कहानी और ट्विस्ट फैंस को खूब पसंद आते हैं। शो में अब एक ऐसा ही ट्विस्ट आने वाला है, जो फैंस को खूब पसंद आने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा है कि आर्यन अस्पताल से लौटता है लेकिन इमली को बहुत कुछ सहना पड़ा। आर्यन और इमली चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि नर्मदा उनके लिए इसे बर्बाद करने के लिए तैयार है। आर्यन और इमली उनके बीच चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, नर्मदा इमली से अपनी नौकरी छोड़ने की मांग करती है। वह इमली को करियर पर ध्यान देने के बजाय आर्यन पर ध्यान देने के लिए कहती है।

आर्यन ने इमली के लिए रोमांटिक डेट की योजना बनाई, हालांकि, ज्योति दोनों के खिलाफ साजिश करती है और उनकी डेट खराब करने की योजना बनाती है। आर्यन इमली से अपने प्यार का इजहार करने और अपने दिल की बात कहने के लिए एक रोमांटिक डेट नाइट की योजना बनाता है। दुर्भाग्य से, ज्योति सब कुछ सुनती है और इसलिए वह बहुत देर होने से पहले उनकी रात को बर्बाद करने का फैसला करती है।

आने वाले एपिसोड में, त्रासदी तब होती है जब वह पुल को हिलाते हुए लकड़ी के लट्ठे को काट देती है, जिस पर आर्यन और इमली रोमांटिक डेट कर रहे हैं। और इतना गरीब इमली अपना संतुलन खो देता है और पुल से गिर जाती है। लेकिन हमारे हीरो आर्यन को धन्यवाद जो पानी में कूदकर इमली की जान बचाता है। आर्यन और इमली दोनों भीग जाते हैं और इसलिए गर्म करने के लिए  दोनों अलाव जलाते हैं।