बादशाह ने कहा- दुनिया की परवाह नहीं, आपलोग जितने भी पॉजिटिव लोग हैं समझो सब जिंदा हैं

बादशाह ने कहा- दुनिया की परवाह नहीं, आपलोग जितने भी पॉजिटिव लोग हैं समझो सब जिंदा हैं

बॉलीवुड। Shah Rukh Khan ने फिल्म 'पठान' की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। शाहरुख बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ कोलकाता पहुंचे थे। इस ईवेंट में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, सिंगर कुमार सानू और सौरभ गांगुली भी शामिल हुए। फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान जब स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने सोशल मीडिया पर निगेटिव बातें करने वालों को करारा जवाब दिया। शाहरुख खान ने कहा कि आज के वक्त में सोशल मीडिया के जरिये एक कलेक्टिव नरेटिव दिया जाता है और निगेटिविटी सोशल मीडिया के यूज को बढ़ाती है जो कि बहुत खतरनाक ट्रेंड है।

Shah Rukh Khan ने कहा, 'अब दुनिया नॉर्मल हो गई है, हम सब खुश हैं। मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले मैं, आपलोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं सब जिंदा हैं। इस वक्त सोशल मीडिया के जरिए नैरेटिव सेट हो रहा है पहले लोगों ने सोचा था कि सोशल मीडिया का सिनेमा पर निगेटिव असर होगा। मुझे लगता है सिनेमा की भूमिका अब और बढ़ गई है। ज्यादातर मामले में सोशल मीडिया में संकीर्ण सोच को बढ़ावा मिलता है।'

'Pathaan' के बायकॉट की उठ रही मांग

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' का 'बेशर्म रंग' सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म के बैन करने की अपील होने लगी है। गाने में दीपिका पादुकोण का मोनोकनी और बिकिनी में रिवीलिंग लुक लोगों को रास नहीं आया। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म को बायकॉट करने की बात करते हुए मेकर्स को अलर्ट किया है। उन्होंने फिल्म के मेकर्स से कहा है कि वह फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटा लें, अगर फिल्म से अश्लील दृश्यों को नहीं हटाया गया तो इसे मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं इस पर विचार किया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक भी बताया है।