भाजपा ने बंगाल उपचुनावों के दौरान केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की

भाजपा ने बंगाल उपचुनावों के दौरान केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बंगाल में भवानीपुर समेत तीन सीटों पर 30 सितंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग से मुलाकात कर तीनों सीटों पर निष्पक्ष चुनाव कराने और पर्याप्त मात्रा में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है। भाजपा महासचिव अरुण सिंह के नेतृत्व में बुधवार को यहां भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी, भाजपा नेता सपन दासगुप्ता , मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख और पश्चिम बंगाल भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने चुनाव आयोग से मिलकर अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद श्री सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से हार के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भीतर निराशा और हताशा है। उन्होंने कहा कि अब सुश्री बनर्जी को भवानीपुर से हार का डर सता रहा है, यही वजह है कि वह राज्य की सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रही हैं।

सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भाजपा के कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं । क्षेत्र में आचार संहिता लागू होने के बावजूद सुश्री बनर्जी के होर्डिंग लगे हैं। उन्होंने कहा , “ हमने चुनाव आयोग से इन शिकायतों के संबंध में तुरंत कार्यवाई करने और पार्टी उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल समेत पार्टी कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है । ”