बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफियाओं ने किया हमला, खेतों में भागकर बचाई जान

बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफियाओं ने किया हमला, खेतों में भागकर बचाई जान

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली  पर खनन माफियाओं ने हमला किया है। हालात इतने खराब हो गए थे कि सांसद को खेतों में भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। इस हमले में बीजेपी सांसद बाल-बाल बच गई हैं। रंजीता का कहना है कि खनन माफियाओं ने उन पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना की सूचना देने के बाद भी नजदीकी पुलिस चौकी से कोई मदद नहीं मिली और पुलिस 2 घंटे लेट पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए सांसद धरने पर बैठ गई हैं। 

रंजीता कोली  ने बताया कि उन्होंने ये देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। ऐसे में उन्होंने इन ट्रकों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे लोग भाग निकले। इन लोगों को जैसे ही ये लगा कि मैं कार में बैठी हूं तो उन्होंने पथराव किया और मेरी कार तोड़ दी। मेरी मौत हो सकती थी, ये एक हमला था लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं। 

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

घटना बीती रात की है। जैसे ही इस बात की सूचना बड़े अधिकारियों तक पहुंची तो डीएम और एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माफियाओं ने ट्रक के जरिए सांसद की गाड़ी में टक्कर मारी और वह उन्हें नुकसान पहुंचना चाहते थे। लेकिन ग्रामीणों के आने की वजह से माफिया भाग निकले।