सिर पर वार कर अनिता पांडेय की कर दी गई हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

सिर पर वार कर अनिता पांडेय की कर दी गई हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

वाराणसी। मंडुवाडीह थानाक्षेत्र के कन्दवा स्थित आनंद नगर कालोनी में अनिता पांडेय उम्र लगभग 46 वर्ष नामक महिला के सिर पर डंडे से वॉर कर हत्या कर दी गई। मंडुवाडीह थानाप्रभारी राजीव कुमार सिंह के अनुसार आनंद नगर कालोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में कार्यरत है। वह अनिता पांडेय व वन्दना पांडेय से शादी किये है और दोनो के साथ ही रहते है।

अनिता पांडेय का एक पुत्र देवेश पांडेय अखरी में मेडिकल स्टोर चलता है। वंदना पांडेय का एक पुत्र रितेश केंद्रीय विद्यालय में छात्र है। एक पुत्री देवयानी है। वन्दना एक माइक्रोफाइनेंस कम्पनी में काम करती है।

सोमवार को देवचंद पांडेय डयूटी के लिये निकल गए और वन्दना भी दोपहर में 11 बजे डयूटी पर चली गईं। वंदना पांडेय का पुत्र रितेश दोपहर में जब स्कूल से लौटा तो देखा कि अनिता पांडेय के सिर पर चोट लगा है तो उसने सभी परिवार वालो को सूचना दिया।

मौके पर पहुची पुलिस ने शव के पास से एक बास का टुकड़ा मिला है। सूचना पाकर डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी पहुच गई, उन्होंने बताया की जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। मौके पर ए डी सी पी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह भी पहुँचे। फोरेंसिक टीम ने पहुचकर जांच पड़ताल किया। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है।