10 मार्च को अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के रूप आ रहे हैं : केशव देव मौर्य

10 मार्च को अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के रूप आ रहे हैं : केशव देव मौर्य

लखनऊ। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य कहा है कि 10 मार्च को अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के रूप आ रहे हैं। अखिलेश यादव कोरोना काल में जिस तरह से लोगों को प्रताड़ित उन्हें न्याय दिलाने के लिए आ रहे है। वे लोगों को लैपटॉप देने और 300 यूनिट फ्री बिजली देने आ रहे हैं। कोरोना काल में शराब की दुकानें खुली रहती है तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को कठपुतली और झुनझुना बजाने वाला बताया।

अखिलेश होंगे सीएम

महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने एबीपी गंगा से बात की।  इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस सरकार में खूब गुंडई की है। क्या ऐसे मूर्खों की सरकार चलनी चाहिए, नहीं यूपी में पढ़े लिखों की सरकार होनी चाहिए। हम जल्दी सीटों के बंटवारे का फैसला कर लेंगे। सपा सरकार बनाने तक हमारा गठबंधन पक्का है। अगर समाज को न्याय नहीं मिलता तो गठबंधन पर विचार करेंगे।  हमारा सपा में विलय नहीं हुआ है केवल गठबंधन हुआ है।  

डिप्टी सीएम पर कही ये बातें

महान दल के अध्यक्ष ने कहा कि मैं कहीं से भी चुनाव नहीं लडुंगा।  मेरे लोग सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। चुनाव आयोग को मुझसे मोहब्बत है मुझे दो साल से सिंबल नहीं दिया। इसलिए मेरे लोग सपा के सिंबल पर ही चुनाव लड़ेंगे। महान दल में बहुत लोग लड़ने लायक अभी नहीं हैं। वह अभी सक्षम चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचने में सक्षम नहीं हैं। मैंने अपने दोनों बेटों के लिए टिकट मांगा रहा हूं। मेरे यहां भी बीजेपी के लोग आ गए हैं। मैंने उनसे हाथ जोड़ लिया कोई दरवाजे पर आ जाएगा तो कोई भगा नहीं देगा।  संविधान में डिप्टी सीएम का कोई पद है ही नहीं, यह एक झुनझुना है केशव प्रसाद मौर्य। ये कठपुतली हैं मैं झुनझुना बजाने वाला नहीं।