शराब पार्टी के बाद दोस्तों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास, ऑपरेशन कर बची जान

शराब पार्टी के बाद दोस्तों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास, ऑपरेशन कर बची जान

भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजम जिले में एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए एक 45 वर्षीय व्यक्ति के मलाशय से स्टील के गिलास को सफलतापूर्वक निकाला है। PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार लगभग 8 सेंटीमीटर मोटे और 15 सेंटीमीटर लंबे गिलास को कथित तौर पर 10 दिन पहले गुजरात के सूरत में हुई शराब पार्टी के बाद नशे की हालत में दोस्तों द्वारा कृष्णा चंद्र राउत के गुदा में डाला गया था।

घटना के बाद से राउत को पेट में तेज दर्द हो रहा था, लेकिन बदनामी के डर से उन्होंने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। अधिक दर्द होने पर सूरत की कपड़ा मिल में काम करने वाले संजय भुवनेश्वर से लगभग 140 किमी दक्षिण-पश्चिम के बुगुडा ब्लॉक में वापस अपने घर लौट आये। पेट में सूजन बढ़ने और शौच करने में परेशानी होने के बाद परिजनों ने संजय को बरहामपुर शहर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां जांच में संजय के गुप्तांग में गिलास फसे होने की जानकारी मिली।

संजय राउत का इलाज करने वाले सर्जरी विभाग के सहायक प्रोफेसर संजीत नायक ने बताया कि गुप्तांग में गिलास होने की जानकारी पीड़ित ने नहीं दी थी। डॉक्टर्स द्वारा कराये गए एक्स-रे में यह पता चला कि मरीज के गुप्तांग में गिलास फसा है। जिसके बाद डॉक्टरों की एक टीम ने लैपरोटॉमी कर मरीज के गुप्तांग में फंसा गिलास का टुकड़ा निकाल कर बाहर किया। 2. 5 घंटे लंबे चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत अच्छी है और वह अगले चार-पांच दिनों तक निगरानी में रहेगा।