कल लोकार्पण के बाद 8 लाख घरों तक प्रसाद लेकर पहुंचेगी BJP, 20 हजार कार्यकर्ता बना रहे लड्डू !

कल लोकार्पण के बाद 8 लाख घरों तक प्रसाद लेकर पहुंचेगी BJP, 20 हजार कार्यकर्ता बना रहे लड्डू !

वाराणसी सिटी। पीएम काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण करने आ रहें हैं। काशी सजधज कर तैयार है। खबर के अनुसार लोकार्पण के बाद बीजेपी कार्यकर्ता काशी के हर घर प्रसाद के रूप में लड्डू देने के लिए पहुंचेंगे। सूत्रों के अनुसार इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। लड्डू वितरित करते समय बीजेपी कार्यकर्ता सीएम योगी के कामों का लेखा जोखा लोगों के सामने रखेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आशीर्वाद भी मांगेंगे।

20 हजार कार्यकर्ता बना रहे हैं लड्डू

हर घर लड्डू पहुंचे इसके लिए 20 हजार कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। मतलब 40 हजार हाथ लड्डू बनाने में जुटे गए हैं। जानकारी के मुताबिक, काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद 8 लाख घरों में बांटने वाले प्रसाद बेसन के लड्डू वाराणसी शहर के 14 स्थानों पर बन रहे हैं। 13 तारीख को काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के के वक्त बाबा विश्वनाथ को लड्डुओं का भोग प्रधानमंत्री लगाएंगे।

प्रसाद वितरण के लिए बने हैं 3361 केंद्र

यह प्रसाद मंदिर से सीधे आठों विधानसभा क्षेत्रों में भेजा जाएगा। वहां से मंडलों बूथों तक पहुंचाया जाएगा। प्रसाद वितरण के लिए 3361 केंद्र बने हैं। हर टोली 50-50 घरों में प्रसाद बांटेगी। साथ ही, विश्वनाथ मंदिर के इतिहास से जुड़ी पुस्तिका व कैलेंडर भी दिया जाएगा। इस दौरान कार्यकर्ता पीएम और सीएम के लिए आशीर्वाद भी मांगेंगे। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण को भव्य बनाने के लिए भव्य काशी दिव्य काशी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। एक महीने तक ये सभी कार्यक्रम काशी में होंगे। आठ लाख घरों में महाप्रसाद वितरण भी इसी का हिस्सा है।