एक्ट्रेस Aahana Kumra ने थाई हाई स्लिट स्कर्ट में फ्लॉन्ट की टोंड टाँगे, फैंस बोले - Too Hot To Handle

एक्ट्रेस Aahana Kumra ने थाई हाई स्लिट स्कर्ट में फ्लॉन्ट की टोंड टाँगे, फैंस बोले - Too Hot To Handle

मुंबई। 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम एक्ट्रेस अहाना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। अहाना आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती रहती हैं। हाल ही में अहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोस में अहाना का बोल्ड अंदाज देख कर फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

अहाना कुमरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस में ब्लैक कलर का टॉप आज प्रिंटेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है। इस आउटफिट में अहाना अपनी सेक्सी टांगे फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले बालों से अपने इस लुक  को पूरा किया है। अहाना ने कैमरे में सामने अपना दिलकश अंदाज दिखाया है।

सोशल मीडिया यूजर्स को अहाना का यह सिजलिंग अवतार काफी पसंद आ रहा है। लोग अहाना की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अहाना की इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'टू हॉट टू हैंडल।' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'क्या सेक्सी लेग्स हैं।' सोशल मीडिया यूजर्स  इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं।