ADMISSION : श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन में स्कूलिंग और कोचिंग साथ-साथ

ADMISSION  : श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन  में स्कूलिंग और कोचिंग साथ-साथ

वाराणसी सिटी। आपका बच्चा पढने में अच्छा है और आप चाहते हैं की सिटी के किसी टॉप स्कूल में उसका एडमिशन हो पर किसी कारण से ऐसा नहीं हो पाता है। ऐसे में आपके सामने विकल्प ये बचता है कि या तो आप एक साल तक इंतजार करें या फिर सिटी में तमाम पढाई के नाम पर पैसा बटोरने वाली स्कूलों में एडमिशन करा दें। लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। पहले सिर्फ मेट्रो सिटी में स्कूलिंग और कोचिंग एक साथ होती थी। लेकिन अब यह छोटे सिटी में भी अपना परिचय कराने लगा है।  

प्रतियोगी परीक्षाओं के योग्य कम्बो प्लान

दरअसल, इसका चलन इसलिए शुरू हुआ की कुछ समय पहले एजुकेशन एक्सपर्ट ने देखा कि स्कूल में बच्चे पढ़कर आते हैं फिर उनको कोचिंग जाना होता है और यदि आपका बच्चा किसी अच्छे स्कूल में नहीं जाता तो कोचिंग और स्कूल दोनों जगह के टीचर्स के पढ़ाने का तरीका अलग-अलग हो जाता है, जिससे वह काफी परेशान होता है। ऐसे में सिटी के पांडेयपुर स्थित श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन का स्कूलिंग का प्लान आपके बच्चे के लिए बेस्ट रहेगा।  

फीस भी आपके बजट में

श्री साईं स्कूल ऑफ़ फाउंडेशन के निदेशक ने बताया कि सीबीएससी के नाम पर अधिक फीस भरने के बजाय पैरेंट्स को यहाँ काफी कम फीस में ( Schooling  + Coaching ) बच्चों का एडमिशन लिया जा रहा है। साथ ही निदेशक ने बताया कि स्टूडेंट्स के प्रयोगशाला सुविधा भी उपलब्ध कराया जा रहा है।