Anupamaa में इस हफ्ते आएंगे 5 सबसे बड़े ट्विस्ट, अनुज नहीं बा से निकलेगा गुरु मां का पुराना नाता

Anupamaa में इस हफ्ते आएंगे 5 सबसे बड़े ट्विस्ट, अनुज नहीं बा से निकलेगा गुरु मां का पुराना नाता

मुंबई। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों काफी उलझन के बाद पटरी पर आती दिख रही है। बीते दो एपिसोड से कहानी में सब ठीक होता नजर आ रहा है। अनुज और अनुपमा की गलतफहमी दूर हो चुकी है। वनराज और काव्या भी नई शुरुआत करने वाले हैं। वहीं अब जल्द ही अनुपमा अमेरिका के लिए उड़ान भरने वाली है। लेकिन इस उड़ान के पहले समर और डिंपी की शादी में एक ऐसा सस्पेंस सामने आने वाला है जो दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देगा। आइए जानते अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट के बारे में...

अनुज और अनुपमा की नजदीकियां 

इन दिनों समर और डिंपी की शादी का माहौल चल रहा है। जिसमें अनुज का पूरा ध्यान अपनी अनुपमा पर टिका हुआ है। ऐसे में दर्शक एक बार फिर अनुज और अनुपमा के रिश्ते में नजदीकियां बढ़ते देख सकते हैं। हालांकि इस बात से माया को बहुत तकलीफ होने वाली है। 

अनुपमा देगी माया को करारा जवाब 

जब अनुपमा और अनुज को करीब आते हुए माया देखेगी तो वह एक बार फिर अपने बुरे इरादों को पूरा करने पर जोर लगाएगी। वह अनुपमा से कहेगी कि अनुज उसकी किस्मत में नहीं हैं लेकिन अनुपमा माया से कहेगी कि किस्मत की यही अच्छी और बुरी बात है कि वह बदल जाती है। यह सुनकर माया को झटका लगेगा और वह चुप रह जाएगी। 

शादी में होगी गुरु मां की ग्रैंड एंट्री

जब से शो में गुरु मां मालती देवी यानी एक्ट्रेस अपरा मेहता की एंट्री हुई है उनका जलवा ही अलग है। अनुपमा लगातार अपनी गुरु मां से शादी में आने की गुजारिश करती रही है। इसलिए समर और डिंपी की शादी में मसालेदार कहानी तब शुरू होगी जब गुरु मां इस शादी में मेहमान बनकर ग्रैंड एंट्री लेंगी। 

बा और मालती देवी का है पुराना रिश्ता?

मालती देवी बहुत सारे एटिट्यूड के साथ समर और डिंपी की शादी में शामिल होगीं। जिससे उनके आसपास के सभी लोग सदमे की स्थिति में आ जाएंगे। जिसके बाद मालती देवी और लीला आमने-सामने आएंगी और उन्हें एक बड़ा झटका लगेगा। लीला याद करने की कोशिश करती है कि क्या उसने मालती देवी को पहले देखा है। बाद वाली पहले से ही उस कठिन समय को याद करती है जिसका उसने अतीत में सामना किया था।