सुपरमार्केट में गोलीबारी से 10 की मौत, हिरासत में बंदूकधारी, जांच कर रही पुलिस

सुपरमार्केट में गोलीबारी से 10 की मौत, हिरासत में बंदूकधारी, जांच कर रही पुलिस

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में शनिवार की दोपहर में बफेलो के एक सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। पुलिस के मुताबिक बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया गया है। टॉप्स फ्रेंडली मार्केट में यह गोलीबारी दोपहर के समय हुई। हालांकि हताहत हुए लोगों की कुल संख्या और उनकी स्थिति के बारे में तत्काल अधिक विवरण उपलब्ध नहीं हो सका है। गवर्नर कैथी होचुल ने एक ट्वीट में बताया कि वह उनके गृहनगर बफेलो में एक किराने की दुकान पर हुई इस घटना को लेकर अधिकारियों के संपर्क में हैं।


जानकारी के अनुसार, न्यूयॉर्क शहर के पश्चिमी इलाके में स्थित उपनगरीय क्षेत्र बफेलो के सुपरमार्केट में हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दो पुलिस अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इस वारदात में करीब 10 लोगों की मौत हुई है।

एक अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारी सुपरमार्केट में घुसा और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। एक अन्य जांच अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि बंदूकधारी गोलीबारी की इस घटना को इंटरनेट पर लाइव दिखा रहा था। इस संबंध में हालांकि जांच की जा रही है।