Big Clash : धमाका तय, एक साथ टकराएंगे तीन सुपरस्टार

Slider 1
Slider 1
« »
16th December, 2017 - 2:15 PM, Edited by Focus24 team

मुंबई। टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं। इस बार वे एक रियल सुपर हीरो के रूप में नजर आएंगे। जिसका नाम पैडमैन है। यह हीरो अन्य सुपर हीरोज की तरह विलन से लड़ता नहीं, बल्कि यह सामाजिक बुराइयों को दूर करता है।

आर० बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म पैडमैन का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार महिलाओं के माहवारी सम्बन्धी समस्याओं से जूझते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म अरुणाचल मुरुगनाथम नाम के व्यक्ति कि बायोपिक है। जिसने समाज की महिलाओं के लिए सबसे सस्ते सिनेटरी पैड्स बनाने का काम किया है। 3 मिनट के ट्रेलर से यह स्पष्ट हो गया है कि फिल्म में माहवारी जैसे संवेदनशील मुद्दे को काफी दमदार तरीके से पेश किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर व राधिका आप्टे नजर आएंगी। फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी।

होगी कड़ी टक्कर

जहां एक ओर पैडमैन को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज़ करने की तैयारी है। वहीं इसी दिन मनोज वाजपेयी, सिद्दार्थ मल्होत्रा अभिनीत अय्यारी भी रिलीज़ होनी है। इसी के साथ ही सूत्रों के अनुसार, पद्मावती भी इसी समय रिलीज़ होनी है। यदि पद्मावती रिलीज़ हुई तो पैडमैन या फिर पद्मावती को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। अब देखना यह है कि कौन सा फिल्ममेकर अपनी फिल्म कि डेट को लेकर आगे बढ़ता है। वैसे इन सभी फिल्मों को देखा जाए तो 2018 की शुरुआत में ही धमाका तय है।