रोटरैक्ट क्लब के उपाध्यक्ष बनें गुणगीत सिंह बग्गा व अमन बरनवाल

Slider 1
« »
14th May, 2019, Edited by Focus24 team

वाराणसी सिटी। आज अलग-अलग नाम से संस्था, ट्रस्ट, सोसायटी, फौन्डेशन बनाकर समाज के उत्थान के लिए लोग काम कर रहे हैं. ऐसे में समाज में सेवा क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाले रोटरी क्लब वाराणसी शिवगंगा की तरफ से युवाओं के व्यक्तित्व विकास के लिए एक नये संस्था का प्रारूप दिया गया। इस क्लब का नाम “रोटरैक्ट क्लब वाराणसी शिवगंगा” रखा गया। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सोमवार को सिटी के लहुराबीर स्थित एक रेस्ट्रोरेंट में किया गया, आपको बता दें कि “रोटरैक्ट क्लब” रोटरी की युवा बिंग है। जिसकी रोटरी की ही भांति अन्तर्राट्र्रीय स्तर पर अनेक शाखायें हैं।

नवनियुत्त हुए पदाधिकारी

इस दौरान दौरान पत्र प्रतिनिधियों से बात-चीत करते हुए क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष अविजीत सोनी ने दी। जिसमें आकाश केशवानी को सचिव, अमन बरनवाल को उपाध्यक्ष, गुणगीत सिंह बग्गा को उपाध्यक्ष, हर्षित केशरवानी को संयुक्त सचिव, नमन कपूर को कोषाध्यक्ष, राहुल अग्रवाल को जनसंपर्क अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

21 मई से 23 तक रक्तदान

सर्वप्रथम इस नये संस्था ने समाज सेवा को समर्पित करते हुए प्रथम कार्यक्रम के तहत रक्तदान-महादान का बीड़ा उठाया है जिसे तीन चरणों में किया जायेगा। 21 मई बॉब्सजिम  लंका, 22 मई को बॉब्सजीम, सिगरा एवं 29 मई को बॉब्स जीम, लहुराबीर में किया जाना प्रस्तावित है। इसके अलावा हमारी प्राथमिकता युवाओं में व्यक्तित्व विकास के साथ, शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षण, पर होगी ताकि हम देश के विकास में स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत, सुन्दर भारत के स्लोगन को चरितार्थ कर सके।