वैंलेनटाइन डे के मौके पर ऐसे दें अपने हेयरस्टाइल को नया लुक ! 

Slider 1
Slider 1
« »
8th February, 2017, Edited by Priyanka Shukla

लखनऊ। आप सुंदर दिखना चाहती हैं। वैसे भी खास सीजन चल रहा है। वैलेंनटाइन डे स्पेशल मेकअप के लिए इनदिनों पार्लरों में भीड़ लगी हुई है। हर लड़की और वुमेंस इस स्पेलश मौके पर खास दिखने के लिए ब्यूटी एक्सपर्ट की हेल्प ले रही हैं। ऐसे में आप क्यों पीछे रहें। अरे भाई लवर के लिए न सही पति के लिए तो सज ही सकती हैं न। इस बार आप चाहती हैं कि आपकी हेयर स्टाइल एक अलग लुक में लोगों सामने हो। अभी तक आप कुछ ऐसे ट्रिक्स अपनाती रहीं हैं जो प्रचलित है।

लेकिन अब चेंज कर दीजिए। खासतौर पर वैलेंनटाइन डे जैसे मौके पर तो चेंज करना बनता है। तो आप भी जानिए कैसे अपने बालों को दें मेकओवर और वेलेंटाइन्स डे की तरह ही अपने लुक को बनाएं खास और स्पेशल। इस नए लुक में आपके बॉयफ्रेंड या पति की नजऱें आपसे नहीं हटेगी। 

एंड्स को कलर करें

आप इस बार अपने बालों को हाईलाइट करने वाला ट्रेंड को चेंज कर दीजिए। ऐसे में इस बार आप एंड्स को कलर ट्राई करें। हां, आप चाहें तो इसके लिए हेयरचॉक की हेल्प ले सकती हैं या इसे लंबे टाइम के लिए कराना चाहती हैं तो आईशैडो की हेल्प भी ले सकती हैं। 

चेंज करें हेयर स्टाइल 

आप कभी जल्दी के कारण या कभी लापरवाही के कारण सिंपल लुक में हेयर स्टाइल करके निकल जाती रही हैं। लेकिन मैडम, मौसम वैलेंनटाइन डे का है तो ऐसे में कुछ टाइम अपने इन रेशम जैसे जुल्फों को देने का बनता है न। चलिए बताती हूं क्या करें। यदि आप के हेयर कर्ली हैं तो ऐसे में आप स्ट्रेट करें और स्ट्रेट हैं आप इसे कर्ली कर लें। मेरी मानें यदि आपने ऐसा किया तो आपका बॉयफै्रंड या पति आप पर लट्टïू हुए बिना नहीं रह सकता है। 

पार्टिंय साइड चेंज करें 

छोडि़ए, पहले जैसी स्टाइल इस बार आप पार्टिंग का साइड चेंज कर दीजिए। इससे आपको एक अलग लुक मिलेगा। ऐसे में आप यदि यह सोचती हैं कि आपके चेेंज किए हुए हेयर स्टाइल को कोई नोटिस नहीं करेगा तो आप रांग हैं मैडम। आपको बता दें कि कहीं भी जाएं आपका हेयरस्टाइल सबसे पहले लोगों के निगाहों में होता है। ऐसे में इन प्यारी से रेशम जैसी दिखने वाली जुल्फों को दे नई स्टाइल और बन जाइए लवली गल्र्स या सबसे प्यारी वाइफ। 

ग्लैमरस दिखना है तो...

आप चाहती हैं कि वैलेंनटाइन डे के मौके पर सिटी में चल रही पार्टियों में कुछ धमाल मचाएं तो आप इस बार अपने हेयरस्टाइल को चेंज कर ही लिजिए। ऐसे में आप लेयर्ड हेयर लुक अपनाएं। बालों को लेयर्ड हेयरस्टाइल देनें से न केवल आपका लुक चेंज होगा बल्कि यह आपके पर्सनालिटी को भी काफी सुंदर शो करेगा। वहीं आपको देखकर सेक्सी लुक बिना कहें नहीं रह पाएंगे। 

हल्का मेकअप, ड्राई हेयर 

आप ध्यान रखें कि पार्टी में जा रही हैं या फिर बॉयफैंड से मिलने जा रही हैं। ऐसे मौके पर आप अपने रेशमी बालों को अच्छी तरह से सूखा लें। हां, मेकअप करते समय ध्यान दे कि बहुत डार्क मेकअप न करें। मेकअप के दौरान लिपिस्टक भी वहीं लगाएं जो आपके हेयर स्टाइल को सूट करें।