वेलेंटाइन स्पेशल : इन पांच राशि की लड़कियां अपने पार्टनर को नहीं देती धोखा

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
7th February, 2019, Edited by Priyanka Shukla

फीचर्स डेस्क। प्यार करना और धोखा देना कोई नई बात नहीं है। लेकिन कुछ ऐसी राशियाँ हैं जिनके अनुसार आप वफादारी की उमीद कर सकते हैं। दरअसल, आज मिले कल प्यार हो गया, आजकल यही प्यार का माप बना लिया गया है। यानि इतना जल्दी जीवनभर साथ निभाने का वादा करने लगते हैं कि यहीं से बुनियाद कमजोर हो जाती है। हलाकि ऐसे कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं जो अपना वादा ताउम्र निभाते भी हैं। ऐसे में आप राशियों पर भरोषा करते हैं तो इस स्टोरी में पढ़ सकते हैं अपने हफर की...। ज्योतिष एक्सपर्ट के अनुसार, जानें उन 5 राशियों के बारे में जिस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर को धोखा नहीं देती हैं।

वृष राशि

कुछ लोग राशि पर बहुत भरोषा करते हैं तो आप भी उनमे से एक हैं तो आपको बता दू की यदि आपकी होने वाली महबूबा की राशि वृष राशि है तो आप पूरी वफादारी की उम्मीद कर सकते हैं। दरअसल, इस वाले लोग काफी शांत स्वाभाव वाले माने जाते हैं। जिन लड़कियों की राशि वृष होती है, वे प्यार के मामले में भी कभी धोखा नहीं देने वाली मानी जाती हैं। इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर से काफी प्यार करती हैं।

कन्या राशि

जिसे कहते हैं परिपक्व समझ, जी, हाँ इस राशि का एक खास गुण हैं की इस राशि की लड़कियां पूरी तरह से समझदार होती हैं। दरअसल, 23 अगस्त से 22 सितंबर तक जन्में लोगों की राशि कन्या होती है। कन्या राशि वाले लोग काफी समझदार माने जाते हैं। ऐसा माना जाता है कि कन्या राशि वाली लड़कियां भी धोखा नहीं देती हैं।

वृश्चिक राशि

थोड़ा रूडली, मुहफट पर दिल से पूरी तरह से इमोशनल होती हैं वृश्चिक राशि की लड़कियां। इनके बारें में कहा जाता है कि ये आप से थोड़े टाइम के लिए नाराज हो सकती हैं पर आपको धोखा नहीं दें सकती हैं। वहीँ ज्योतिष एक्सपर्ट की मानें तो इस राशि की लड़कियां अपने साथी से सच्चा प्यार करने वाली मानी जाती हैं और ये रिश्तों की अहमियत भी समझती हैं।

कर्क राशि

मिलना बातें करना और भावुक हो जाना कुछ ऐसे स्वभाव की सामने लड़की खड़ी है तो समझो उसका वह कर्क राशि है और इस राशि की लड़कियां अपने जान पर खेल कर आपकी उमीदों पर खरा उतरने को तैयार रहती हैं।  अब आपकी गर्लफ्रेंड इस राशि की है तो समझो आपकी तलाश पूरी हो गई। 

मकर राशि

ज्योतिष की मानें तो मकर राशि वाली लड़कियां काफी इमोशनल होती हैं। ये जब भी किसी लड़के से प्यार करती हैं तो पूरी सच्चाई से करती हैं और कभी अलग नहीं होना चाहती हैं। इस आर्टिकल में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।