Valentine day Special... जब मां ने बेटे किया प्यार, दोनों के बीच है सैक्सुअल रिलेशन !

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
9th February, 2017, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। प्यार करने निभाने, और उनकी मर्यादा को बनाए रखाना यह एक मनवैचारिक परंपरा नहीं ब्लकि हर रिश्ते के अपने दायरों को दर्शाने की एक सीमा है। हर रिश्तें के अपने दायरे और अपनी सीमा होती है, इतिहास इस बात का गवाह रहा है कि जब-जब किसी ने इन मर्यादाओं को तोडऩे का प्रयास किया है, उसे समाज के ताने और सजा दोनों का भागी बनना पड़ता है। अगर इस मामले पर हम अपनी राय व्यक्त करें, तो मेरा भी यहीं मानना है कि हर रिश्ते के अपने दायरें होते हैं। रिश्ते मात्र शब्दों की सीमा तक ही नहीं सिमटें होते, बल्कि उनका चरितार्थ हमारे जीवन के जन्म से मुत्यु तक होता है। हम अपनी जिंदगी में किस रिश्ते को किस तरह की इज्ज़त देते है, ये आपके और हमारे रिश्ते के दायरे तय करता है।

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें कुछ ऐसा घटित हुआ जिसने इस जीवांत जगत के सर्वोपरि मां-बेटे के रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया, बात यहीं खत्म नहीं हुई ब्लकि इस मामले में पिता ने इस शर्मनाक हरकत को जागरूकता का नाम देते हुए मां और अपने बेटे का समर्थन किया। 

क्या है मामला....

रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का यह मामला मेक्सिको का है, जहां 36 साल की मोनिका मेयर्स और 19 साल के सेलेब पीटरसन के बीच फिजिकल रिलेशन हैं। आपको बतां दे कि यह दोनों रिश्ते में मां-बेटे है। इस रिल्शनशिप के रिश्ते का खुलासा दोनों ने खुद किया, और कहां कि वह अपनी आगे कि जिंदगी एक-साथ व्यतीत करना चाहते है। हालांकि आपको याद दिला दें कि यह मामला पिछले साल भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया में रहा था। पिछले साल, जब दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशन का खुलासा किया तो बवाल खड़ा हो गया। लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों के इस रिश्तें को मां-बेटे के संबंध को कलंकित करने वाला बताया और इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

गौरतलब हों कि इन मां-बेटे ने लगातार उठ रही अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए, खुद ही जेल से बचने के लिए अपने इस रिश्ते को दुनिया में सार्वजनिक कर दिया। इस मामले में अपने बचाव के लिए दोनों ने इसे सेक्शुअल अट्रैक्शन के प्रति जागरूकता फैलाने का नाम दिया है। हालांकि, इस मामले में मोनिका के एक्स हसबैंड और पीटरसन के पिता ने इनके रिलेशन का सपोर्ट किया है। 

इस मामले पर एक बार फिर से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, जिसके मुताबिक मोनिका और पीटरसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि कानूनी नियमों के तहत इन दोनों को दोषी पाए जाने पर करीब डेढ़ साल की जेल व साथ ही जुर्माना राशी का भी भुगतान करना पड़ सकता है। हालांकि अपने रिलेश्नशिप मामले में सजा से बचने के लिए दोनों मां-बेटे अपनी इस नापाक हरकत को सेक्शुअल अट्रैक्शन के नाम पर लोगो को जागरूक करने की कोशिश का नाम दे रहे है। आपको बता दे कि इस बारे में जब दोनों से लगातार जवाबदेही की जाने लगी तो दोनों ने बड़ी बेशर्मी के साथ अपने अपने रिश्ते को कायम रखेंगे, भले ही इसके लिए उन्हें कानूनी लड़ाई लडऩी पड़े।

कम उम्र में मां बनना बना इस इफेचुएशन की वजह

 मेक्सिको के मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के मुताबिक, मोनिका मेयर्स ने मात्र 16 साल की उम्र में पीटरसन को जन्म दिया था। उस दौरान मोनिका की उम्र बहुत कम हो जाने कि चलते उनके बच्चें पीटरसन को एक अगल ही फैमिली को गोद दे दिया था। जिसके चलते ना मां अपने बेटे के साथ कभी बतौर मां के रिश्ते की तरह रही, ना बेटे को कभी मोनिका को मां कहना का मौका मिला।

सोशल मीडिया के जरिए आए आमने-सामने

करीब 18 साल बाद मां-बेटे की दोबारा फेसबुक पर मुलाकात हुई, और दोनों उस वक्त एक दूसरे के लगातार समपर्क में रहे। लगातार सम्पर्क में रहते हुए इनके बीच प्यार हो गया। इसके बाद इनकी मुताकाते शुरू हुए और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी हो गए। इस मामले पर मचे लगातार बवाल के बाद दोनों ने कहा कि अब दोनों साथ ही रहना चाहते हैं।

पिता के समर्थन ने चौकाया सबकों
 
आपको ये बात जानकर और भी हैरानी होगी कि इस मामले में मोनिका मेयर्स के एक्स पति और सेलेब पीटरसन के पिता डेटन चावेज को भी मां-बेटे के इस रिलेशन से आपत्ति नहीं है। साथ ही इस मामले को लेकर डेटन का कहना है कि वे सेक्शुअल अट्रैक्शन को सपोर्ट करते हैं।