Valentine day Special... इस अंदाज में करें प्रपोज ....हैप्पी प्रपोज डे

Slider 1
« »
8th February, 2018, Edited by Priyanka Shukla

कानपुर सिटी। वैलेंटाईन का आज दूसरा दिन यानी प्रपोज डे। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से हो जाती है। वहीँ आज मतलब 8 फरवरी को प्रेम को इजहार करने का दिन कहा जाता है।  काफी दिनों से दिल में चल रही हलचल को आज आप विराम दे सकते हैं।  वैसे तो पूरा वीक ही कुछ ना कुछ आपके लिए खास होता है जैसे- फर्स्ट डे रोज डे,  इसके बाद प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे और बाद में आता है -वेलेंटाइन डे यहां हम आपको दे रहे हैं प्रपोज डे से जुड़ी शायरी, मैसेज और एसएमएस जिन्हें शेयर करके आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। शुरू होते के साथ ही आशिकों के अरमान, प्रेमियों का प्रेम, भावूकों की भावनाएं जाग जाती है, और कोई किसी को प्रपोज करता है, तो कोई किसी से प्रपोजल की उम्मीद रखता है। 7 फरवरी से शुरू हुए इस वैलेंटाईन वीक के मुताबिक कल रोज डे था।  

क्योकि...  “कितना प्यार तुमसे करते है

जी, हां आप इसी गाने के साथ दूसरा दिन पूरा कर सकते हैं।  दरअसल, अपने आज मिस कर देंगे तो पूरा एक साल इंतजार करना होगा।  आज अपने पार्टनर से मिलकर उसके सामने गुठनो के बल होकर बिलकुल शारुखखान कि अंदाज में बोले - ... क्योकि... “कितना प्यार तुमसे करते है, हम तुमको सनम।  वक्त बदला... दौर बदला... फिर प्रपोज करने के तरीके क्यों ना बदले जनाब। मेरी माने तो इस बार प्रपोज करने लिए पुराने जमाने वाले खत के तरीके को अपलाई करने के बारे में बिल्कुल मत सोचिएगा, वरना लड़की के जवाब का तो पता नहीं, पर हां लड़के के पापा का जूता जरूर स्पीड पोस्ट से आपके घर आ जाएगा। ये तो हुई मजाक और टांग खींचने वाली बात।

प्रपोज करने के तरीके...

1आसमान से करे पंखूडियों की बारिश

माना तरीका पुराना है, पर काम हमेशा आया है, हर किसी को भाता है ये फूलो की बारिश का तरीका। एक तरफ हो फूलों की बारिश उसमें आपका चाहने वाला आपने घुटनों पर बैठकर आपकों प्रपोज करें, तो प्यार तो परवान चढ़ता ही है।

2अखबार में दे इश्तिहार

आजकल के जमाने में टीवी या अखबार इस इश्क मोहब्बत के मामले में बहुत काम आता है। वैसे तो आप लोग रोज ही देखते होंगे कि आज कल गाने वाले चैनल पर हर गाने में साइड में एक लव मैसेज दिखाया जाता है, जिसमें कौन सा गाना किसने किसके लिए प्ले करवाया। बस कुछ ऐसा ही तरीका अपना कर करिए इस सीजन अपने साथी को प्रपोज, और मना लिजिए अपना प्रपोज-डे।

3रेडियो पर करे प्यार का इज़हार

हर कोई आज अपना टाइम पास करने के लिए रेडियो ही सुनता है, तो रेडियो पर प्रचार कर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकते है। बस इस बात को ध्यान में रखिएगा कि आप जिसे प्रपोज करना चाहते है, उसे कौन–सा रेडियो स्टेशन या कौन-सा RJ पसंद है।

4हॉट ब्लून का ले सहारा

सीजन है ठंडी हवाओं का तो क्यों ना ये तरीका भी आजमायां जाएं। प चाहे तो हॉट एयर ब्लून का सहारा भी ले सकते है। और अगर आप अपनी पत्नी से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते है, तो उनकी आंखों के सामने उन्हें दिखा कर प्रपोज करने का इससे बेस्ट और कोई तरीका नहीं हो सकता।  उन्हें हैप्पी प्रपोज-डे कहने का।

ए मौसमे बहार... तू जिक्र तो कर के देख.

जवाब का क्यों है इंतजार... तू फिक्र तो कर के देख..