Valentine Day Special......अरे, अरे, जरा सभंलकर, पुलिस और बजरंगदल दोनों एक्टिव हैं, हैप्पी किस डे!

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
13th February, 2017 - 1:49 PM, Edited by Shikha singh

नई दिल्ली। वैलेंनटाइन डे के सातवें दिन को किस डे के नाम लोग जानते हैं। दरअसल, प्यार की अभिव्यक्ति का वह तरीका जो साथी के अंतर्मन को करीब से छूता है, और पहला चुंबन हो तो यह हमेशा के लिए यादगार हो जाता है। तो क्यों न इस खास मौके पर इस अनुभव को बनाया जाए और भी खास!

पूरे वैलेंटइन डे वीक में ये सबसे अजीब डे होता है। ऐसे में यूथ का दिमाग चकरा जाता है तो वहीं बड़े बुर्जग तो नाम ही सुनकर भड़क उठते हैं। अब आप ही बताओं ये किस डे का मतलब...। काई क्या समझे। लेकिन कोई बात नहीं किस का मतलब सिर्फ होंठो पर किस करना ही नही होता है। आप अपने प्रेयसी के माथे पर एक किस कीजिए और जीवन भर साथ निभाने का वादा कीजिए।

आप अपनी मां के हाथों को चुमते हुए उनसे आशिवार्द मांग लें। अपने पिता के पैर को छूते हुए उनसे जीवन में तरक्की करने के लिए साहस मांग लें। यानी किस करने के भी कई तरह के आप्शन हैं आपके पास बशर्ते आप गलत अर्थ से न समझें तो। ऐसे आज हम आपको कुछ किस से रिलेटेड ऐसे कहानी या वाक्या बताएंगे जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। 

टाइगर सराफ और श्रद्घा कपूर 

आपको फिल्म याद है बॉगी जिसमें रेलवे स्टेशन पर एक डांस के साथ सांग्स पेश किया गया है। छम.. छम.. छम... इसमें टाइगर सराफ और श्रद्घा कपूर के बीच एक किसिंग सीन है। जो काफी प्रचलित हुई थी। 

ट्रंफ और शिल्पा 

कुछ साल पहले एक एक स्टेज शो में ट्रंफ ने शिल्पा शिट्टïी को स्टेज पर ही किस कर लिया था। जिसके बाद काफी दिनों तक शिल्पा की खिचाई सोशल मीडिया पर हुई। हलांकि कुछ दिनों बाद लोग भूल ही गए। 

मीका और राखी सावंत

आपको याद होगा। मीका के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मीका की पार्टी में राखी सावंत पहुंची। सेलिब्रेशन के दौरान अचानक से मीका ने राखी को एक जोरदार किस कर लिया था। जिसके बाद काफी दिनों तक लोग मजाक उड़ाते रहे। 

शिल्पा और सुबर्ना बाबा 

अच्छा आप भी सोचते होंगे न कि अक्सर ये किस की कहानी शिल्पा के साथ ही क्यों रिपिट होता है। तो बता दें कि शिल्पा बहुत ही नरम दिल की एक्टर्स हैं। और वे अपने बारे में अफवाहों पर थोड़ा भरोसा कम ही करती हैं। ऐसे ही पिछली बार बाबा सुबर्ना ने नागपंचमी के दिन शिल्पा शे_ïी को किस कर लिया था। जिसके बाद यह फोटो बहुत ही अधिक वायरल हुआ। हालंाकि बॉलीवुड जगत में और भी कई ऐसे कलाकार हैं जिनके किसिंग सीन काफी प्रचलित और विवादित रहे हैं। 

किस डे पर इन टिप्स को फॉलों करें 

फस्ट किस टाइमिंग 

आप आज अपने प्रेमिका से मिल रहे हैं तो ध्यान रखें कि फस्ट किस टाइमिंग लंबी न हो। हालांकि इसका कोई फिक्स टाइमिंग नहीं है। लेकिन जब आपके होठ आपके प्रेयसी के होंठ में टच कर जाएं आज के लिए इतना ही काफी है। 

कैसे करें किस 

आपके व्यवहार और आपकी इमोशनल का प्रतीक होता है। वहीं आपका पहला किस जितना सौम्य होगा उतना ही आप दोनों के रिलेशन में निखार आएगा। वहीं पहले किस के दौरान ड्राई किस किया जाए उतना ही बेहतर होगा। वहीं आज का किस आपके प्रेयसी के लिए लाइफ टाइम तक यादगार बनाने वाला है।