Valentine day Special... दे दिया रोज, कर दिया प्रपोज, करिए मुंह मिठा और कहिए हैप्पी चॉकलेट - डे

Slider 1
Slider 1
« »
9th February, 2019, Edited by Jyoti Patel

फीचर्स डेस्क। चॉक्लेट खाना बहुत लड़कियों को बहुत भाता है, और हर साल वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन चॉकलेट डे मनाया जाता है, तो एटोमेटिकली ये डे लड़कियों का फेवरेट डे हुआ ना...  वेलेनटाइन वीक का 9 फरवरी को इस दिन आप अपनी फ्रेंड, गर्लफ्रेंड, पत्नी, या पड़ोसी को अपने प्यार और अपनी भावनाओं में लिपटी हुई चॉकलेट गिफ्ट कर सकते।

चॉक्लेट का फ्लेवर बनाता है आपके इस दिन को खास

हर साल यह दिन आपकी जिंदगी में एक नया फ्वेलर मिलाता है। इसे लड़कियों का बेस्ट गिफ्ट भी माना जाता है। शायद ही कोई लड़की होगी जिसे चॉकलेट खाना पसंद नहीं होगा, और चॉक्लेट का यहीं फ्लेवर कहीं प्रेम कहानियों की नईया पार लगा देता है। अगर मै यह कहूं कि 99 प्रतिशत लड़िकयों के पसंदीदा गिफ्ट में चॉक्लेट का नाम उनकी फेवरेट गिफ्ट की लिस्ट में शुमार होता है, तो यह गलत नहीं होगा।

अब बात करते है आपके रोज के बाद प्रपोज एंड नाउ अब अपने प्यार का अहसास अपने साथी को दिलाने के लिए आप उन्हें उनकी पसंदीदा टेस्टी, यम्मी चॉकलेट या वराइटिस ऑफ चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं। पता है प्यार के मामले में अक्सर हम कन्फयूज हो जाते है, कि आखिर क्या गिफ्ट खरीदें, क्या दे और जनाब अगर खरीद लिया, तो यह चिंता प्रपोज-डे के साथ ही सोने नहीं देती की जो गिफट खरीदा है वह उसे पसंद आएगा या नहीं। ऐसे में अगर आपको कुछ सूझ नहीं रहा है, तो हम आपकी एक बहुत अच्छी और सरल सी मदद कर देते हैं। ये गिफ्ट आपके पार्टनर को पसंद भी आएगा साथ ही आपका बजट भी नहीं हिलेगा।  

चॉकेलेट की शेप भी रखती है कई बार मायने

आपको चॉक्लेट में कई तरह की शेप के चॉक्लेट मिल जाएंगे। इस लव सीजन अगर आप अपने साथी को रोज-डे पर रोज नहीं दे पाए है, और प्रपोज डे पर प्रपोज भी नहीं कर पाए है, तो फिर ये दिन आपके लिए बहुत मायने रखता है। प्रपोज करने के लिए आप हार्ट शेप वाला बॉक्स ले सकते है, जिसमें कि हार्ट शेप वाली चॉकलेट हैं। इसी के साथ अगर आपका इरादा उन्हें चॉकलेट डे पर स्पेशल एपीरएंस देने का है, तो आप अपने इस चॉक्लेट बॉक्स के साथ एक गुलाब भी इसके साथ देकर चॉकलेट और प्रपोज-डे एक साथ मना सकते है। ये तरीका आपके साथी को भाएंगा भी और लुभाएगा भी।

कॉफी मग में चॉकलेट हो सकता है बेस्ट चॉक्लेट-डे

अगर आप अपने साथी को बेस्ट गिफ्ट के साथ चॉक्लेट गिफ्ट करना चाहते है, तो आजकल कॉफी मग पर अपनी और अपने पार्टनर की पिक का तौहफा बड़ा फेमस है। तो क्यों ना आप भी कुछ ऐसा ही आजमाएं और अपनी पत्नी-पति या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का पोस्टर अपने कॉफी मग पर प्रिट करवाकर उसमें बेस्ट शेप की चॉकलेट भर के उन्हें गिफ्ट कर अपना यह चॉकलेट-डे बेस्ट बना सकते है। शायरी और इमेजेज के साथ-साथ आप अपने चाहने वालो को चॉकलेट भी जरुर दे और उनको अपने हाथ से खिलाये।

चॉकलेट के साथ शायरी पेपर बजबूत कर सकता है आपका रिशता

  • इस चाकलेट सा मीठा यार है मेरा....
  • इसलिए तो उसके इंतज़ार मे भी मिठास है ....
  • फिर क्यों न करूँ मैं इतना प्यार