द अवेकर्स सोसायटी की तरफ से टैलेंटेड स्टूडेंट्स को दिया गया सर्टिफिकेट

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
27th March, 2019, Edited by Vineet dubey

वाराणसी सिटी। सिटी के सिगरा स्थित एक होटल में रविवार को "द अवेकर्स सोसायटी" की तरफ से टैलेंटेड स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट दिया गया। संस्था की तरफ से सीए की प्रीप्ररेशन करने वाले स्ट्रगलर गौरव यादव की हेल्प की जा रही है। गौरव यादव के पढाई में जितने खर्च आयेगे वह संस्था वहन करेगी। इसकी जानकारी संस्था के प्रबंधक सौरभ दुबे ने दिया।  

इस दौरान संस्था के प्रबंधक सौरभ दुबे ने कहा कि सिटी में किसी भी क्षेत्र में अगर कोई बच्चा टैलेंटेड है और कैरियर बनाना चाहता है तो संस्था उसके साथ है। सौरभ दुबे के अनुसार यह संस्था 2012 से इस तरह के बच्चों का हेल्प करती आ रही है। इस अवसर पर संस्था मेम्बर्स संदीप तुलसियान, ऋचा अग्रवाल, सिद्धार्थ कोहली, डीजे सागर, शनि जयसवाल, रवि दुबे, शशांक दुबे, अभय सहित सैकड़ों मेम्बर्स उपस्थित रहे।  

बच्चे और गार्जियन ने शेयर किया अनुभव

इस दौरान संस्था से कैसे हेल्प मिलती है और अभी तक संस्था ने उनका क्या-क्या हेल्प किया बच्चे और उनके साथ आये गार्जियन ने अपने-अपने अनुभव शेयर किये।  

44 बच्चों की हो रही मदद

संस्था के प्रबंधक सौरभ दुबे के अनुसार इस समय संस्था की तरफ से 44 बच्चों की हेल्प किया जा रहा है, और आगे भी जो टैलेंटेड बच्चे होगे उनकी हेल्प की जाएगी।