Father’s Day:  बालीवुड के पापा बेटे की ये 5 जोड़ियां  किसी मिसाल से कम नहीं

Slider 1
« »
16th June, 2019, Edited by Pratima Jaiswal

फीचर्स डेस्क। बहुत कम ऐसे लोग होते हैं जिनके लाइफ में कोई रोल मौडल नहीं होता हैं। और ये रोल मौडल ही होते हैं जिनसे हम इंस्पायर होकर अपनी लाइफ की नई कहानी लिखकर उन बुलंदियों तक पहुँचते है जिसकी तमन्ना दिल में होती है। अगर जीवन में सही राह दिखाने की बात करें तो सिर्फ एक नाम वो है “पिता” ये वो नाम जो हमारे लाइफ हर मुसीबत पर साथ खड़ा भी होता है और हमें ये भी सिखाता है कि उन गलतियों से सीख लेकर कैसे जिंदगी में आगे बढ़ना हैं। ऐसे में आज मैं आपको बालीवुड ऐसे 5 “पापा बेटे” की जोड़ी के बारे में बताने जा रही हूँ जिसने सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं।

शाहिद कपूर और पंकज कपूर केमिस्ट्री लाजवाब

चाकलेटी बॉय यानी शाहिद कपूर अपने पापा के दोस्त की तरह हैं कहा जाय तो  काफी क्लोज। इनका आपसी प्यार देखना हो तो किसी भी बालीवुड इवेंट में कैमरे में कैद फोटोज देख सकते हैं। जबकि जानकर आपको आश्चर्य होगा कि शाहिद बहुत कम उम्र में पिता से अलग रह रहे हैं, लेकिन आज भी उनके दिल में पिता के लिए कोई कड़वाहट नहीं है बल्कि दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है।

वरुण और डेविड मशहूर

लड़कियों के बीच में बदरी की दुल्हनिया फिल्म से अधिक पापुलर वरुण पापा देखा जाय तो एक बेस्ट एग्जाम्पल हैं। बता दें कि वरुण और डेविड की जोड़ी बालीवुड में काफी फेमस हैं। फिर चाहे अवार्ड फंक्शन हो कोई और पार्टी हर जगह ये दोनों काफी क्लोज दिखते हैं। यही नहीं बल्कि वरुण अपने पापा को बहुत प्यार करते हैं। और ये प्यार वो पब्लिकली भी काफी शो करते हैं।

रितिक और राकेश

बाप-बेटे की इस जोड़ी ने टाइम-टाइम पर अपने बीच के प्यार को शो करना नहीं छोड़ा है।  देखा जाय तो दोनों काफी क्लोज हैं।  फिर चाहे बात पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल,  राकेश एक सच्चे पिता के रुप में हमेशा रितिक के साथ होते हैं और रितिक भी एक आदर्श बेटे की तरह अपने पापा का पूरा ख्याल रखते हैं।

सलमान खान और सलीम खान

भाई जान यानी सलमान खान। अपने भाइयों को तो प्यार करते ही हैं साथ में पिता के साथ इनके रिश्ते बहुत अच्छे हैं। आपको याद दिला दू एक टीवी शो पर सलमान ने बताया था की वो आज भी अपनी कमाई पिता सलीम खान को देते हैं और वो उनको खर्चे के पैसे देते हैं। कितनी भी मुश्किल क्यों न आए ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं।

विकी कौशल और श्याम कौशल

इस पापा बेटे की जोड़ी ने सही मायने में बालीवुड को बहुत कुछ दिया हैं। शाम कौशल ने स्टंट डायरेक्टर और फिल्म डायरेक्टर के रुप में पहचान पाई तो वही लड़कियों के फेवरेट विक्की कौशल एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाई। विक्की अपने पापा से काफी क्लोज हैं।