माधुरी दीक्षित का डॉ नेने से पहले इन एक्टर्स से था अफेयर्स

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
6th October, 2017 - 1:33 PM, Edited by

मुंबई। बालीबुड जगत में इश्क़ की खबरे भी खूब चर्चा में रहती हैं। ऐसे ही आज चर्चा कर रहे हैं  माधुरी दीक्षित की कहा जाता हैं की माधुरी धक-धक गर्ल हैं जितने वह अपनी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। उतनी ही वह अपने अफेयर्स के लिए भी जानी जाती हैं। आपको बता दे की माधुरी दीक्षित ने अपनी दमदार एक्टिंग और अपने बहतरीन डांस से सबके दिल में अपनी एक नई जगह बनाई है। माधुरी दीक्षित के डांस के फैन्स जितने भारत में है उतने ही दूसरे देशों में भी हैं। माधुरी ने अपनी फिल्मी कैरियर में दमदार और सुपरहीट फिल्में दी है।
उन सुपरहीट फिल्मों की बलौत उनके आज पूरी दुनिया में करोड़ों फैन्स हैं। माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली थी और शादी के बंधन में बंध गई थी। माधुरी और डॉक्टर नेने के दो बेटे हैं। लेकिन माधुरी का शादी से पहले बॉलीवुड के कई सारे एक्टर्स के साथ उनका नाम जुड़ा जाता था। उनके कई सितारों के साथ अफेयर की बहुत सारी बातें सामने आईं हैं । 

माधुरी और संजय 

माधुरी और संजय ने बॉलीवुड में कई सुपरहीट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। माधुरी और संजय ने साजन और खलनायक जैसी सुपरहीट फिल्में दी हैं। उन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। आज भी लोग उनकी जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। 90 के दशक में माधुरी और संजय के अफेयर की कई सारी बातें सामने आईं थीं। यह कहा जाता था कि दोनों का अफेयर फिल्म खलनायक के सेट से शुरू हुआ था। दोनों के दूसरे को पसंद भी करते थे। पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उन दोनों के रास्ते लग हो गए।

आमिर और माधुरी 

बता दें कि आमिर और माधुरी का नाम भी एक साथ जोड़ा गया था। जब आमिर खान इंडस्ट्री में आए थे तब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम थीं। आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया था और वह फिल्म ‘दिलÓ थी। फिल्म दिल ने सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। दर्शकों को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ और कोई फिल्म में काम नहीं किया था।

अनिल और माधुरी 

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने काफी सारी फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बॉलीवुड को दोनों ने राम-लखन और परिंदा जैसी सुपरहीट फिल्में दी हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की अफेयर की भी काफी चर्चा हुई थी। यह कहा जाता था कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है। बॉलीवुड के गलियारों में यह चर्चा बनी हुई थी कि अनिल और माधुरी का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। अनिल और माधुरी ने कई सारी फिल्मों मं काम किया था और सारी की सारी सुपरहीट से हुईं थीं।

माधुरी और शाहरुख 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ भी जोड़ा गया था। माधुरी और शाहरुख ने यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल में के साथ काम किया था। इस फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। शाहरुख और माधुरी ने कर्ई सारी फिल्मों में काम किया है। जैसे देवदास, हम तुमहारे हैं सनम, दिल तो पागल है आदि।

माधुरी औैर सलमान 

माधुरी का नाम बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ भी जोड़ा गया है। माधुरी औैर सलमान ने एक साथ काफी सारी फिल्मों में काम किया है। फिल्म हम आपके हैं कौन में दोनों ने काम किया था और उस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के करीब आने की काफी बातें सामने आईं थी।