पिनेकल ऑफ़ सक्सेस अवार्ड्स में सम्मानित की गईं नामचीन हस्तियाँ

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
28th May, 2019, Edited by Shikha singh

नई दिल्ली। नई दिल्ली स्थित आईटीसी वेलकम होटल, द्वारका में वेडजिला फैशन एंड एंटरटेनमेंट की तरफ से सफलता के शिखर के अनूठे सौंदर्य और फैशन कार्यक्रम का रविवार को आयोजन किया गया। इस इवेंट की चीफ गेस्ट बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना शर्मा, और भारत भर की प्रसिद्ध हस्तियों और सोशल एक्टविस्ट रहीं।

सफलतापूर्वक एक शानदार आयोजन

वेडजिला फैशन एंड एंटरटेनमेंट पिनेकल ऑफ़ सक्सेस ’अवार्ड्स, वॉक फॉर ए कॉज़, फैशन शो और मेक-अप कलाकारों, सौंदर्यशास्त्रियों और कॉस्मेटोलॉजिस्टों के लिए एक अद्वितीय सौंदर्य प्रतियोगिता द्वारा सफलतापूर्वक एक शानदार आयोजन किया।

शुरुआत से ही पूरे शो को दी गति

ग्लैमर, ग्लिट्ज़, ट्रायम्फ, म्यूज़िक और ब्यूटी ने शुरुआत से ही पूरे शो को गति दी। इस कार्यक्रम को दीप प्रज्ज्वलन और पारंपरिक स्वागत नृत्य के साथ रवाना किया गया, इसके बाद फैशन शो, सौंदर्य प्रतियोगिता और एक कारण के लिए चलना। घटना प्रवाह सूक्ष्मता के अंतराल और संगीत प्रदर्शन के साथ विभाजित किया गया था।

खुशी और रोमांच से लबरेज

इवेंट के हर पल अगले शो के लिए खुशी और रोमांच से लबरेज था। जूरी में निधि बख्शी, (कलाकार, मॉडल, अभिनेत्री, सोशलाइट, उद्यमी),  कोमल अरोड़ा, (श्रीमती फरीदाबाद 2018 और फिटनेस विशेषज्ञ), गुरजीत परमार (इंटरनेशनल मेक अप आर्टिस्ट), रूपा सोमसुंदरन (बैसेलर लेखक, आरजे, वकील, शास्त्रीय नर्तकी) शामिल थीं।

हम धन्य और विनम्र हैं

इस अवसर पर, वेडजिला फैशन एंड एंटरटेनमेंट की संस्थापक लीना गुप्ता ने कहा, "हम सभी जुड़े वेडजिला से प्राप्त प्रतिक्रिया के बारे में बहुत उत्साहित हैं। सभी की भागीदारी ने इस आयोजन के लिए सफलता सुनिश्चित की है। हम धन्य और विनम्र हैं जिन्होंने हमारा योगदान दिया है।" समाज की भलाई में कौशल और सुंदरता के माध्यम से खुशी फैलाना। वेडजिला अपने वस्त्र के लिए जाना जाता है और हमेशा फैशन और जीवन शैली को फिर से परिभाषित किया है। यह सब अच्छा दिखने और अच्छा महसूस करने के बारे में है।"