सफल लोग एक-दूसरे का निर्माण करते हैं : मुनीश जिंदल

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
16th May, 2019, Edited by Neeraj tripathi

चंडीगढ़ सिटी। आज के युवा कल के नेता हैं। कभी-कभी यह महान होने के लिए एक पीढ़ी पर पड़ता है। आप वह महान पीढ़ी हो सकते हैं। अपनी महानता को खिलने दो। विचारों को चुनौती देना नए विचारों को विकसित करने और बनाने का तरीका है। सफल लोग एक-दूसरे का निर्माण करते हैं, वे एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं, प्रेरित करते हैं और एक-दूसरे को धक्का देते हैं। यह बातें सिटी के चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजों में उद्यमिता प्रतियोगिताएं और विपणन रणनीतियाँ संगोष्ठी के  एक आयोजन के दौरान मुख्य वक्ता संस्थापक और सीईओ होवररोबिक्स मुनीश जिंदल ने कही।

होवररॉबोटिक्स केवल कोई ऐसा व्यक्ति है

आपको बता दें कि मुनीश जिंदल सीईओ होवररॉबोटिक्स केवल कोई ऐसा व्यक्ति है जो हर किसी को किसी न किसी की तरह महसूस करवा रहा है। वह वही कर रहा है जो वह दूसरों के जीवन में बदलाव लाने के लिए कर सकता है। उन्हें डॉ. जसकिरन कौर प्रिंसिपल मैनेजमेंट कॉलेज, चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजों के कुशल नेतृत्व में सीजीसी चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजों द्वारा आयोजित एंटरप्रेन्योरियल कॉम्पिटिशंस एंड मार्केटिंग स्ट्रेटेजीज़ कॉन्क्लेव में सम्मानित मुख्य वक्ता के रूप में आमंत्रित किया जाता है।

एक मंच प्रदान करना एक व्यावहारिक समग्र दृष्टिकोण

इस कार्यक्रम के माध्यम से मुनीष जिंदल ने युवाओं को जीवन को सही दिशा में ले जाने के लिए एक व्यापक तस्वीर देने की इच्छा की, पसंद की दिशा, जुनून की दिशा, अत्यंत धैर्य, धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ; उन्हें एक बहुत ही स्पष्ट और खुले वातावरण में नेतृत्व, उद्यमशीलता, नवाचारों, भविष्य प्रौद्योगिकियों, बाजार विकास, स्टार्टअप संस्कृति पर चर्चा करने के लिए एक मंच प्रदान करना एक व्यावहारिक समग्र दृष्टिकोण। उम्मीद है कि यह जीवन के लिए एक सक्रिय-सक्रिय युवा प्रतिक्रिया का आधार है।

वास्तव में प्रसन्नता होती है

इस तरह की खूबसूरत पहल और आने वाली पीढ़ियों के टिकाऊ भविष्य के बारे में डॉ. जसकिरन कौर सोच रही है। यह एक अविश्वसनीय दिन है छात्रों के बीच शानदार ढंग से बिताए गए, "कर सकते हैं" दृष्टिकोण से भरा हुआ। यह देखकर वास्तव में प्रसन्नता होती है कि जब छात्र सभी कान, सुनने, क्रॉस खोज करने वाले, सम्मान के पूर्ण प्रदर्शन, औचित्य और विनम्रता दिखाते हैं।

-मुनीश जिंदल, सीईओ व संस्थापक, होवररोबिक्स लुधियाना सिटी।