ब्लाउज डिजाइन्स सिम्पल लुक भी बना सकते हैं स्पेशल 

Slider 1
« »
15th December, 2016 - 9:22 PM, Edited by Renu mishra

वाराणसी सिटी। नेक्स्ट मंथ से वेडिंग पार्टियां स्टार्ट हो जाएंगीं। ऐसे में उस टाइम में अपने ब्लाउज को आप कैसे रेडी करा पाएंगी। क्योंकि जल्दीबाजी मों या तो आप बेस्ट डिजाइन चूज नही कर पाती हैं या फिर आपकी बुटिक वाली कुछ गड़बड़ कर देती हैं। ऐसे में आपके पास इतना टाइम नही होता कि आप दोबारा बनावाएं या न्यू ब्लाउज कई और सिलाएं। इस लिए आप अभी से घर से निकले और अच्छे कपड़े के साथ-साथ अच्छे बुटिक प्वांइट की तलाश करें। 

वेंडिग पार्टी में कौन सी ड्रेस चूज करें

आप वेडिंग पार्टी में इंडियन वेयर में स्पेशल दिखना चाहती हैं, सिंपल, हर कोई चाहता है। आप ऐसे में क्या करती होंगी। जल्दी-जल्दी में एक परफेक्ट लहंगा या साड़ी महंगी वाली खरीदी। फिर मैचिंग जूलरी और मेकअप की प्लानिंग कर आप अपने परफेक्ट लुक के सपने देखने में खो जाती हैं। लेकिन आप को एक बात बताऊ आप यहीं पर न गलती कर जाती हैं। 

स्टाइलिश ब्लाउज के बिना अधूरा

आपको एक बात बताऊं आप कितना भी परफेक्ट  मेकअप कर लें और जूलरी पहन लें, लेकिन एक स्टाइलिश ब्लाउज के बिना आपका लुक अधूरा लगता है। आपके ओवरऑवल आउटफिट का ओवरऑल लुक इसके टॉप वेयर पर बहुत निर्भर करता है। इसलिए ब्लाउज के फ्रंट डिजाइन से इसके बैक डिजाइन, नेकलाइन और स्लीव्स का स्टाइल, या तक कि फिटिंग से भी अपके लुक पर बहुत प्रभाव पड़ता है। 

इसलिए ब्लाउज को दे महत्व 

आपको बता दें कि भले ही आपके घर में शादी हो या फिर दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां कोई शादी फंक्शन अटेंड करना हो, अगर आप इसमें सबसे खास दिखना चाहती हैं और परफेक्ट लुक के लिए तारीफें पाना चाहती हैं, तो लहंगे और साड़ी के साथ इसके ब्लाउज डिजाइन पर भी जरूर ध्यान दें। इसके लिए लेटेस्ट ट्रेंड जानना भी आपके लिए जरूरी है। हालांकि आपके बुटीक के टेलर भी आपको अच्छे आइडियाज दे सकते हैं, लेकिन लेटेस्ट ट्रेंड और स्टाइल के बारे में जानने के लिए सेलिब्रिटी डीवा से अच्छा इन्सपिरेशन आपको आपको कहीं नहीं मिल सकता।

रिसाइकिल भी करवा सकती हैं

आप चाहें तो पुरानी साड़ी या फिर लहंगे की ब्लाउज को रिसाइकिल करा सकती हैं उसको न्यू ट्रेंड या बदले फैशन का बनवा सकती हैं। इससे अपकी पिछले साल का लहंगा भी काम में आ जाएगा और आपकी लुकअप भी चेंज लगेगी। 

कहां से बनवाएं लहंगे और स्पेशल ब्लाउज

आप स्पेशल लहंगा चाहती हैं या फिर ब्लाउज की बेस्टा डिजाइन चाहती हैं तो आप सिगरा स्थित शीतल बुटिक में ट्राइ कर सकती हैं। यहां आपकों हर तरह की बेस्ट डिजाइन मिलती ही है साथ ही वेडिंग सीजन में छूट भी मिलती है।

कस्टमर की सुविधा का ख्याल

शीतल बुटिक की ओनर शीतल ने बताया कि वेडिंग सीजन आ रहा है। हमारें यहां वेडिंग सीजन में कस्टमर को छूट के साथ-साथ उनके फिटिंग का विशेष ख्याल रखा जाता है। वहीं शीतल ने बताया कि वेडिंग सीजन के लिए साडिय़ों में जरी का काम भी स्पेशल तरीके से किया जाता है।