द डांसिंग राइजिंग स्टार प्रजेंट संवेदना के जरिए जरूरतमंदों की होगी मदद

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
24th April, 2019, Edited by Shikha singh

लखनऊ सिटी। सिटी के गोमतीनगर स्थित इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ बुद्धा रिसर्च सेंटर में 21 अप्रैल को द डांसिंग राइजिंग स्टार प्रजेंट संवेदना "सोच से संवेदना तक" की तरफ से एक इवेंट आयोजित किया गया। जिसमे आगामी 01 मई को सोशल काज करने को लेकर एक मीटिंग किया गया और लखनऊ के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के लिए आयोजित एक शो है, जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में पर्याप्त योगदान दिया है।

शो से एकत्र किए गए मुनाफे और धन का उपयोग अनाथों के सामाजिक उत्थान के लिए किया जाएगा अभी पार्टिसिपेटर को समाज के अच्छा काम करने को लेकर सम्मानित भी किया गया। इस इवेंट के ऑर्गेनाइजेर मादे सिंह हैं।  आपको बता दें कि 1 मई 2019 को जरूरतमंद बच्चों को किताबे, खाने पीने का सामान एवं ज़रूरतमंद चीजे वितरित की जाएगी। इसकी जानकारी मौसमी घोष ने दिया है।

इस सामाजिक काम और इसके उद्देश्य से होने वाले  शो में पार्टिसिपेट करने वालों में- संवेदना टीम के साथ चीफ गेस्ट विनोद सिंह, रेनु श्रीवास्तव, मधु तिवारी,शालिनी श्रीवास्तव, अनिल कश्यप, नम्रता (दिव्य स्नेह फॉउनडेशन), प्रकाश कृपलानी, मौशुमी घोश, अमित कुमार, रवि शंकर शर्मा, मयंक रंजन साथ ही आदि उपस्थित रहे।