पनाश मिस एंड मिसेज इंडिया सीज़न -2, ग्रैंड फिनाले 2 मई को

Slider 1
Slider 1
« »
1st April, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

फीचर्स डेस्क। पनाश मिस एंड मिसेज इंडिया सीज़न -2, पनाश द्वारा ताज के लिए एक पहल है और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने वाली महिलाओं के कभी न मरने वाले रवैये के लिए आभार व्यक्त करती है। हमने इस पेजेंट को लॉन्च किया है, न केवल महिलाओं को खुश करने के लिए, बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेंचमार्क सेट करने के लिए। इस सीज़न की थीम है- सेव गर्ल चाइल्ड।

इस पेजेंट की सबसे खासियत नो हाइट, वेट एंड अपर एज क्राइटेरिया है। हर महिला एक अलग तरीके से सुंदर होती है। पनाचे ऐसी महिलाओं को एक राष्ट्रीय स्तर के मंच पर सम्मानित करती हैं जहाँ वे विभिन्न आधारों पर एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा और प्रतिस्पर्धा करती हैं। प्रतिभा, परिचय, प्रश्न और उत्तर, राष्ट्रीय पोशाक आदि। वे इस सीज़न की थीम पर आधारित एक वीडियो भी बनाएंगे, जिसमें खुद को दिखाया जाएगा, जिससे समाज को एक संदेश मिलेगा।

एक आवाज महिलाओं को उनकी उपलब्धियों के लिए उधार दी जाती है, जो अन्यथा कभी नहीं सुनी जा सकती है। यह विचार स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना वाली महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में काम करने का है। हम यहां महिलाओं को अच्छा काम जारी रखने और खुद के लिए एक जगह बनाकर लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करने के लिए हैं।

ये ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने खुद को प्रतिष्ठित नागरिक के रूप में प्रतिष्ठित किया है, जिन्होंने किसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए एक मजबूत सूक्ष्म और क्षमता प्रदर्शित की है। हम चाहते हैं कि अन्य महिलाएं विजेताओं से प्रेरित हों ताकि वे विरासत को आगे ले जा सकें।

समारोह उनके दृष्टिकोण, पहल, इच्छा-शक्ति और दृढ़ता की सराहना करते हुए समाज में महिलाओं द्वारा निभाई गई भूमिका को उजागर करेगा। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य महिलाओं को सशक्त, समृद्ध, प्रोत्साहित करना और प्रबुद्ध करना है। एक साथ हम कर सकते हैं और हम करेंगे ... ग्रैंड फिनाले 2 मई, 2019 को सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम, बांद्रा (पश्चिम), मुंबई में निर्धारित है।