... तो इसलिए निरहुआ के प्रचार में नहीं गए खेसारी

Slider 1
« »
26th May, 2019, Edited by Abhishek seth

पटना. भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों चुनाव को लेकर चर्चा आम है. राजनेताओं की नजर भोजपुरी स्टार्स पर टिकी हुई है. क्योंकि पूर्वांचल, बिहार और उसके आस-पास के जिलों में इनकी खूब फैन फॉलोविंग है. एक ओर जहां मनोज तिवारी पूर्वी दिल्ली, रवि किशन गोरखपुर से चुनाव जीते हैं, वहीँ दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ आजमगढ़ से चुनाव हार चुके हैं. लेकिन लोगों के मन में केवल एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर भोजपुरी के वर्तमान सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने आखिर किसी पार्टी से चुनाव क्यों नहीं लड़ा.

हाल ही में एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने बताया कि आखिर उन्होंने किसी पार्टी से चुनाव क्यों नहीं लड़ा. जबकि वे पूर्वी दिल्ली में मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार में पहुंचे थे. खेसारी ने बताया कि उनका अभी फ़िलहाल किसी पार्टी से चुनाव लड़ने का मन नहीं है. उनके लिए उनकी जनता का प्यार ही सब कुछ है. मनोज तिवारी से व्यक्तिगत रिलेशन होने के कारण वे उनका चुनाव प्रचार करने गए थे. इसके अलावा उनका व्यक्तिगत रिलेशन लालू यादव के घर से भी है. ज़रूरत पड़ने पर वे लालू यादव और तेजस्वी यादव के लिए भी प्रचार करेंगे.

निरहुआ के चुनाव प्रचार में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निरहुआ ने जब तक उन्हें फोन करके बुलाया, तब तक काफी देर हो चुकी थी. वे मनोज तिवारी के प्रचार में जा चुके थे.