मन्नत इंटरटेनमेंट प्रजेंट आईकोनिक अवार्ड 2019 और  वखरा स्वाग 14 अप्रैल को

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
7th April, 2019, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। दिल्ली के जनकपुरी स्थित एक होटल में मन्नत इंटरटेनमेंट की तरफ से 14 अप्रैल को 3 बजे से वखरा स्वाग और आईकोनिक अवार्ड 2019 का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में पंजाबी वखरा स्वाग बैसाखी थीम होगा जो हमारे  देश की संस्कृति  मे शामिल है। इस इवेंट में वखरा स्वाग थीम पर स्टेज शो होगा।  इसके बाद इसमें आईकोनिक अवार्ड 2019 का भी आयोजन  किया जायेगा।  

पहले भी हो चूका है सफल इवेंट

बता दें कि  मन्नत इंटरटेनमेंट 2018 में वीमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2018 को बेस्ट तरीके से करा चूका है। साथ ही ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड शो भी ऑर्गेनाइज कर चूका है। इस इवेंट में सपना  सिकरवार, लोकेश सदिजा , प्रशांत  चौधरी, विजय  कुमार, सविता अरोरा ,राखी तंवर और बीना कुमार हिस्सा  रहे हैं।  

आइकोनिक  अवार्ड 2019 पार्टिसिपेट करें

ऐसे में आपके लिए इन्फोर्मेशन है कि मन्नत इस  बार भी 14 अप्रैल को दिल्ली स्थित जनकपुरी में आइकोनिक  अवार्ड 2019 और वखरा स्वाग इवेंट को ऑर्गेनाइज करने जा रही है। ऐसे में आप भी पार्टिसिपेट करना चाहती हैं तो अपना रजिस्ट्रेशन अभी कराये।  

गेस्ट ऑफ ऑनर होगी निशा खान व शंकर 

आपको बता दें कि इस इवेंट में इस बार गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में निशा खान और शंकर शाहनी प्रजेंट रहेगें। जबकि पिछले साल दीपशिखा थीं।  वहीँ इवेंट ऑर्गेनाइजर लोकेश सदिजा ने बताया कि वी. जे. कुमार सहयोगी के तौर पर मन्नत के साथ काम कर रहे हैं।  मन्नत टीम में निजामी ब्रदर्स, दीपशिखा अग्रवाल, सपना सिकरवार आदि ।