देश के टॉप 10 बिजनेस वोमेंस में माधवी शामिल, मिला प्रियदर्शनी अवार्ड

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
27th September, 2019, Edited by Shikha singh

नई दिल्ली। फेडरेशन ऑफ इंडिया वोमेंस इंटरप्रेन्योंर के 25 वर्ष पूरे होने पर संस्था की तरफ से गुरुवार को नई दिल्ली में JW मैरियट एयरोसिटी होटल में “प्रियदर्शनी अवार्ड” से टॉप10 बिजनेस वोमेंस को सम्मानित किया गया। यह अवार्ड देश की शीर्ष 10 महिलाओं को मिला। जिसमे देश भर से शीर्ष 10 महिलाओं शामिल होने पर माधवी आडवानी ने गर्व की बात कहा। इस अवार्ड इवैंट को JW मैरियट एयरोसिटी ने ओर्गेनाइज किया। इस दौरान डॉ. रजनी अग्रवाल सहित सैकड़ों लोगों ने पार्टीसिपेट किया।

सदस्य संघों की बड़ी सदस्यता

‘फेडरेशन ऑफ इंडियन वुमन एंटरप्रेन्योर्स (FIWE) भारत और पड़ोसी देशों में महिलाओं के उद्यमिता विकास के लिए एक पायनियर संस्थान है। जिसमें 15,000 से अधिक व्यक्तिगत सदस्यों और 30 से अधिक सदस्य संघों की बड़ी सदस्यता है। बता दें कि पिछले दो और डेढ़ दशक में FIWE  ने महिलाओं को सशक्त बनाने, महिलाओं के बीच उद्यमशीलता विकसित करने, प्रशिक्षण और कौशल विकास की दिशा में बड़े पैमाने पर और लगन से काम किया है, और ज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रदान करने की दिशा में काम किया है। ऐसे में फेडरेशन ऑफ इंडियन वुमन एंटरप्रेन्योर्स (FIWE) की 25 वीं सालगिरह के मौके पर, हमें यूएसएआईडी, भारत सरकार के सहयोग से भारत-अफगानिस्तान इंटरनेशनल ट्रेड एंड इनवेस्टमेंट द्वारा समर्थित प्रियदर्शनीअवार्ड के साथ दस बेहद प्रतिभाशाली महिलाओं को प्राप्त करने की खुशी है।

अफगानिस्तान, चैंबर ऑफ कॉमर्स, अफगानिस्तान  सरकार। भारत में, CII अन्य लोगों के बीच। निवेश के कई अवसर हैं, जिनके साथ खोजा जा सकता है। प्रौद्योगिकी जैसे क्षेत्रों में कृषि पर्यटन विनिर्माण। हमारी महिला उद्यमी चुनौतियों का सामना करने और अपने देश के साथ संयुक्त उद्यम और संघ की संभावनाओं के लिए तत्पर हैं। हम आपकी तरह समर्थन और सर्वश्रेष्ठ सादर डॉ रजनी अग्रवाल अध्यक्ष के साथ उपस्थिति के लिए तत्पर हैं।